script

मदर्स डे पर मां ने अपनी इस खिलाड़ी बेटी को दी जान से मारने की धमकी

locationमेरठPublished: May 12, 2019 06:00:23 pm

Submitted by:

sanjay sharma

आशा ज्योति केंद्र में मां-बेटी को रखा गया था एक ही कमरे में
पूरी रात तनाव में रही खिलाड़ी, सामाजिक संगठनों ने पहुंचकर किया हंगामा

meerut

मदर्स डे पर इस मां ने अपनी खिलाड़ी बेटी को दी जान से मारने की धमकी

मेरठ। मदर्स डे पर एक मां ने अपनी खिलाड़ी बेटी को जान से मारने की धमकी दे डाली। महिला ताइक्वांडो खिलाड़ी ने अपने परिवार पर देह व्यापार का प्रयास कराने का आरोप लगाया था। साथ ही भार्इ पर दुष्कर्म के प्रयास का आरोप लगाया था। इस संबंध में पुलिस मां, भार्इ समेत तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। महिला ताइक्वांडो खिलाड़ी के साथ उसकी कलयुगी मां ने तो जो किया सो किया ही, सिस्टम ने भी उसको प्रताड़ित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। महिला खिलाड़ी को मजिस्ट्रेट के बयान होने तक आशा ज्योति केंद्र में भेज दिया गया था। शनिवार की शाम को उसका मेडिकल कराकर आशा ज्योति केंद्र में भेजा गया। वहां पर उसकी कलयुगी मां को भी रखा गया था। रात दोनों ने एक ही कमरे में बिताई लिहाजा मां रात भर अपनी बेटी को प्रताड़ित करती रही। बेटी पर मां समझौते का दबाव बनाती रही। जिसके कारण वह महिला खिलाड़ी रात भर सो नहीं सकी। वह मां की ओर से प्रताड़ित होती रही। इसकी जानकारी जब एनजीओ संचालिका और अन्य सामाजिक संगठनों को लगी तो सभी लोग वहां पहुंच गए और हंगामा किया।
यह भी पढ़ेंः दुष्कर्म की पुलिस से शिकायत करने पर युवक ने महिला पर फेंका तेजाब

यह भी पढ़ेंः पुलिस चौकी के बराबर के होटल में हो गर्इ चोरी, रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंचे तो ये हुआ…

पीड़ित खिलाड़ी के 161 सीआरपीसी के तहत बयान दर्ज करने के बाद पुलिस ने उसका मेडिकल परीक्षण कराया था। माह के दूसरे शनिवार व रविवार का अवकाश होने के कारण 164 के बयान सोमवार को होने की संभावना के चलते पीड़िता को आशा ज्योति केंद्र भिजवा दिया गया। उसकी मां को शुक्रवार की देरशाम ही भेज दिया गया था। पीड़ित खिलाड़ी के अनुसार मां ने पहले तो उसको प्यार दुलार से समझाने की कोशिश की, लेकिन जब उसने समझौता करने से इनकार कर दिया तो मां ने जान से मारने की धमकी दी। जिसके कारण वो पूरी रात तनाव में रही। पीड़िता खिलाड़ी के मुताबिक, मां ने रातभर उसके साथ गाली-गलौज की। केस वापस नहीं लेने पर उसकी व उसके कोच की हत्या की धमकी दी। जिला प्रोबेशन अधिकारी शत्रुघ्न कन्नौजिया ने बताया कि मामले की जांच करवाई जा रही है। आगे से ऐसा न हो इसके लिए निर्देश दिए गए हैं।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

ट्रेंडिंग वीडियो