script

Meerut: Tata Telecom Company के गोदाम में लगी भीषण आग, कंपनी में इस वजह से हुए धमाके- देखें वीडियो

locationमेरठPublished: Jul 17, 2019 12:24:30 pm

Submitted by:

sharad asthana

Meerut के थाना टीपी नगर इलाके में स्थित है गोदाम
प्लास्टिक और केमिकल का सामान रखा जाता है वहां
शुरुआती जांच में शार्ट सर्किट से आग लगने की बात आई सामने

meerut

Meerut: Tata Telecom Company के गोदाम में लगी भीषण आग, कंपनी में इस वजह से हुए धमाके- देखें वीडियो

मेरठ। थाना टीपी नगर के बागपत रोड पर मेट्रो होलसेल के पास बुधवार को टाटा टेलीकॉम कंपनी के गोदाम में भीषण आग लग गई। इस गोदाम में विभिन्न कंपनियों के प्लास्टिक और केमिकल का सामान रखा जाता है। सूचना मिलने पर दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंचीं लेकिन तब तक आग दूसरी मंजिल तक फैल चुकी थी। दमकलकर्मियों को कई घंटे मशक्कत करनी पड़ी, तब जाकर आग पर काबू पाया गया। घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। शुरुआती जांच में शार्ट सर्किट से आग लगने की बात सामने आई है।
सुबह लगी आग

जानकारी के मुताबिक, बुधवार को सुबह करीब 8 बजे दमकल विभाग को टाटा टेलीकॉम कंपनी के गोदाम में आग लगने की जानकारी मिली। गोदाम में प्लास्टिक सामान और केमिकल होने की वजह से विभिन्न स्टेशनों से दमकल की गाड़ि‍यां मौके पर भेजी गईं। आग से गोदाम में रखे केमिकल के ड्रम में ब्लास्ट होने लगे। इससे आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। इससे आसपास की अन्य फैक्ट्री भी आग की जद में आ गईं। आग ने दूसरी मंजिल को अपने चपेट में ले लिया था। जांच करने पर पता चला कि सुबह का वक्त होने की वजह से गोदाम में कम कर्मचारी आए थे। आग लगने के बाद सभी तुरंत गोदाम से बाहर निकल गए।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

ट्रेंडिंग वीडियो