scriptजिस्मफरोशी के अड्‌डों पर पुलिस की रेड, आपत्तिजनक हालत में ही भागने लगे हुए युवक-युवतियां | Meerut police raid on three hotels | Patrika News

जिस्मफरोशी के अड्‌डों पर पुलिस की रेड, आपत्तिजनक हालत में ही भागने लगे हुए युवक-युवतियां

locationमेरठPublished: Sep 23, 2018 10:48:17 am

Submitted by:

lokesh verma

मेरठ पुलिस ने रोडवेज स्टैंड के सामने स्थित तीन होटलों पर की छापेमारी

meerut

जिस्मफरोशी के अड्‌डों पर पुलिस की रेड, आपत्तिजनक हालत में ही भागने लगे हुए युवक-युवतियां

मेरठ. मेरठ के होटल जिस्मफरोशी का अड्डा बनते जा रहे हैं। बता दें कि पूर्व एसएसपी मंजिल सैनी ने इन होटलों के खिलाफ बड़ा अभियान चलाया था, लेकिन उनके जाते ही फिर से होटलों में ये घिनौना काम होने लगा। अब नए एसएसपी प्रंशात कुमार ने इन होटलों पर शिकंजा कसने की शुरुआत की है। इसके लिए फिर से उन्होंने अभियान चलाने के निर्देश दिए हैं। जिस्मफरोशी का अड्डा बन चुके होटलों पर चाबुक चलाते हुए शनिवार देर शाम सदर पुलिस ने रोडवेज स्टैंड के सामने स्थित तीन होटलों पर छापेमारी की। इस दौरान पुलिस ने एक होटल में बिना आईडी के रूके दो युवकों और तीन युवतियों को पकड़ लिया। इंस्पेक्टर सदर ने बताया कि आरोपी होटल मालिक के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।
इस बैंक मैनेजर ने पहले दी ट्रेनिंग फिर खुद ही लुटवा दिया बैंक का कैश, तरीका जानकर पुलिस भी रह गई हैरान

एएसपी कैंट सतपाल अंतिल के निर्देश पर इंस्पेटर सदर सुभाष अत्री की टीम ने रोडवेज बस स्टैंड के सामने स्थित होटल खालसा, शेरे पंजाब और लाभ महल पर छापा मारा। पुलिस को देखते ही होटल के कर्मचारियों में भगदड़ मच गई। इस दौरान तीनों होटलों को पुलिस ने चारों ओर से घेर लिया। इसके बाद पुलिस ने होटलों के कमरों की सघन तलाशी लेनी शुरू की तो कमरों में ठहरे बाहर से आए लोगों में भगदड़ मच गई। कई जोड़े होटल के दूसरे दरवाजों से भाग खड़े हुए। पुलिस ने हर होटल के कमरे में ठहरे लोगों की आईडी चेक की। वहीं, होटल के रजिस्टरों से आईडी का मिलान करते हुए एंट्री को चेक किया गया।
जिस आरएसएस से चिढ़ते हैं अखिलेश यादव उसी के नेता को सपा में शामिल करने के लिए इसलिए हुए मजबूर, जानिये क्या है माजरा

इस दौरान होटल लाभ महल के कमरों में ठहरी तीन युवती और दो युवक अपनी आईडी नहीं दिखा सके। वहीं होटल के एंट्री रजिस्टर में उनके ठहरने का विवरण दर्ज न होने पर पुलिस ने सभी को हिरासत में ले लिया। बताया जाता है कि उक्त पांचों प्रेमी युगल हैं। इंस्पेक्टर सदर सुभाष अत्री ने बताया कि होटल लाभमहल के संचालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। होटल में पकड़े गए युवक-युवतियों से पूछताछ जारी है। होटल लाभमहल के संचालक और उसके मैनेजर को भी थाने में पूछताछ के लिए बुलाया गया। जहां पर देर रात तक इन लोगों से पूछताछ होती रही।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो