scriptमहामंडलेश्वर को फोन कर मांगी 5 लाख की रंगदारी, पैसे ना देने पर जान से मारने की धमकी | Mahamandaleshwar received threat over phone demanded extortion 5 lakh, | Patrika News
मेरठ

महामंडलेश्वर को फोन कर मांगी 5 लाख की रंगदारी, पैसे ना देने पर जान से मारने की धमकी

अखिल भारतीय श्री पंच निर्मोही अखाड़े के महामंडलेश्वर महेंद्र दास महाराज से फोन कर 5 लाख की रंगदारी मांगी गई है। पैसे ना देने पर शरीर में पीतल भर देने की चेतावनी दी गई है।

मेरठApr 14, 2024 / 07:41 am

Mahendra Tiwari

Meerut Mahamandaleshwar Mahendra Das

महामंडलेश्वर महेंद्र दास महाराज

मेरठ में अखिल भारतीय श्री पंच निर्मोही अखाड़े के महामंडलेश्वर महेंद्र दास से किसी ने फोन कर 5 लाख की रंगदारी मांगी है। रंगदारी न देने पर शरीर में पीतल भर देने की धमकी दी गई है। महामंडलेश्वर की और से इसकी शिकायत थाने में की गई है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।
मेरठ शहर के बैंकर्स स्ट्रीट थाना क्षेत्र के रहने वाले महेंद्र दास महाराज के अनुसार शनिवार को उनके मोबाइल पर किसी अज्ञात व्यक्ति ने फोन करके 5 लाख की रंगदारी मांगा। उनका कहना है कि उन्होंने इसे पहले हल्के में लिया। कोई खुराफाती तत्व होगा। लेकिन जब वह लगातार पांच बार फोन करके रंगदारी मांगता रहा। पैसे ना देने पर शरीर में पीतल भर देने की बार-बार चेतावनी दे रहा था। इसके बाद महामंडलेश्वर थाने पहुंच गए। उन्होंने पुलिस को शिकायती पत्र देकर कार्रवाई और सुरक्षा की मांग की है। इस संबंध में सीओ कैंट प्रकाश चंद्र अग्रवाल का कहना है कि तहरीर मिली है। पूरे मामले की जांच की जा रही है। जांच के दौरान जो भी तथ्य सामने निकल कर आ रहे हैं। उसे हिसाब से आगे की कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो