script

Election News: मतदान के दौरान यहां मस्जिद से हुआ ऐसा ऐलान कि मच गया हड़कंप, फोर्स के साथ डीएम और एसएसपी पहुंचे

locationमेरठPublished: Apr 11, 2019 04:26:25 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

मस्जिद से ज्यादा से ज्यादा वोट डालने का एलान का कुछ लोगों ने किया विरोध, हंगामे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे जिला निर्वाचन अधिकारी और एसएसपी, लोगों को समझा बुझाकर शांत कराकर शुरू कराया मतदान

DEMO PIC

Election News: मतदान के दौरान मस्जिद से हुआ एेसा एेलान की मच गया हड़कंप, फोर्स के साथ डीएम आैर एसएसपी पहुंचे

मेरठ।लोकसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान शुरू होने के कुछ घंटे बाद ही इमलियान क्षेत्र में स्थित मस्जिद से एेसा एेलान हुआ कि इलाके में हंगामा शुरू गया। कुछ लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पुलिस फोर्स के साथ ही जिलाधिकारी निर्वाचन अधिकारी अनिल ढिगरा आैर एसएसपी नितिन तिवारी पहुंचे। यहां उन्होंने मामले को संभालते हुए लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया।

यह भी पढ़ें

Election Live: यूपी की इस हार्इ प्रोफाइल सीट पर एक घंटे की देरी से शुरू हुआ मतदान, ये रही वजह- देखें वीडियो

मस्जिद से किया गया एेसा एेलान लोगों ने किया विरोध

जानकारी के अनुसार मतदान के दौरान इमलियान क्षेत्र की मस्जिद से एेलान हुआ कि ज्यादा से ज्यादा लोग वोट डालने निकले। इस एेलान के होते ही कुछ लोगों ने इसका विरोध कर मामले की जानकारी पुलिस आैर प्रशासन को दे दी। साथ ही हंगामा मच गया। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस फोर्स के साथ जिलाधिकारी अनिल ढिगरा आैर एसएसपी नितिन तिवारी पहुंचे। उन्होंने हंगामा कर रहे लोगों को शांत कराते हुए मामले की जानकारी की। जिसमें बताया गया कि मस्जिद से मतदान को निकलने की जगह मोबाइल लेकर अंदर न जाने का एेलान करने की बात बतार्इ गर्इ। वहीं अधिकारियों ने सभी को समझा बुझाकर शांत कराया। साथ ही इलाके में मतदान केंद्रों के साथ ही आसपास पुलिस फोर्स भी तैनात की गर्इ।

र्इवीएम मशीन खराब होने को लेकर कर्इ जगह मिली शिकायत

वहीं मेरठ लोकसभा क्षेत्र में कर्इ जगहों पर र्इवीएम मशीनों के खराब होने की सूचना मिलती रही। जिसके चलते कर्इ जगहों पर मतदान देरी से शुरू हुआ।इससे लोग परेशान हुए साथ ही कर्इ जगहों पर देरी से मतदान शुरू हुआ।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

ट्रेंडिंग वीडियो