scriptElection News: भाजपा के इस बड़े नेता ने मतदान के दौरान ही कही एेसी बात, जानकर लोग भी रह गये हैरान-देखें वीडियो | lok sabha election 2019 live update bjp leader statement during voting | Patrika News

Election News: भाजपा के इस बड़े नेता ने मतदान के दौरान ही कही एेसी बात, जानकर लोग भी रह गये हैरान-देखें वीडियो

locationमेरठPublished: Apr 11, 2019 03:06:53 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

लोगों की मतदाता पर्ची बनवाने से लेकर कर रहे मतदान केंद्र तक पहुंचाने का काम

news

Election News: भाजपा के इस बड़े नेता ने मतदान के दौरान ही कही एेसी बात, जानकर लोग भी रह गये हैरान-देखें वीडियो

मेरठ।लोकसभा क्षेत्र में सुबह सात बजे मतदान शुरू होने के साथ ही कर्इ बूथों पर र्इवीएम मशीन खराब हो गर्इ।जिसके चलते एक से डेढ़ घंटे की देरी से इन जगहों पर मतदान शुरू हुआ।इसके चलते सुबह नौ बजे तक 10 प्रतिशत आैर चार घंटे बाद यानि ग्यारह बजे 25 प्रतिशत मतदान हुआ।इसी दौरान रधुनाथ इंटर कालेज में अपने मतदान का प्रयोग करने भाजपा के पश्चिमी उप्र के प्रभारी अश्विनी त्यागी पहुंचे। यहां उन्होंने मतदान के दौरान ही यह घोषणा कर दी।इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि भाजपा का किसी से कोर्इ मुकाबला नहीं है।महागठबंधन के लोग खुद बसपा प्रत्याशी को वोट नहीं दे रहे है।

भाजपा के पश्चिमी उत्तर प्रदेश प्रभारी ने मतदान स्थल पर कही ये बात

मतदान करने पहुंचे उत्तर प्रदेश के भाजपा प्रभारी अश्वनी त्यागी ने कहा जिस तरह से मतदान के दिन लोगों में रूझान देखने केा मिल रहा है।उससे लग रहा हैं कि हम मेरठ-हापुड लोकसभा केा पहले से भी अधिक मतों से जीत हासिल करेंगे।उन्होंने कहा कि आज मतदाता जागरूक हो चुका है। वह देश के हित को देखकर ही वोट करता है।उन्होंने कहा कि हमने मेरठ के सभी बूथों पर यह व्यवस्था की है कि किसी वोटरों को किसी तरह से की कोई परेशानी न हो।भाजपा के कार्यकर्ता सभी बूथों के बाहर मतदाताओं की मदद के लिए तैनात हैं।जिन लोगों के पास मतदान पर्ची नहीं है। उनकी पर्ची बनवाने से लेकर बूथ तक पहुंचाने के लिए कार्य कर रहे हैं।

नौ बजे तक कम वोट प्रतिशत का बतार्इ ये वजह

अश्वनी त्यागी से जब मेरठ में सुबह तक कम वोट प्रतिशत क्यों हैं तो उनका कहना था कि मेरठ में सुबह के समय मतप्रतिशत कम होता है। करीब 11 बजे के बाद मतदाताओं में उत्साह देखा जाता है। मतदान में 11 बजे के बाद तेजी आएगी। अश्विनी त्यागी ने कहा कि लोगों में इस बार भी भाजपा के प्रति उत्साह देखा जा रहा है। लोग भाजपा को वोट कर रहे हैं।मुख्य मुकाबले को लेकर उनका कहना था कि भाजपा प्रत्याशी का मुकाबला यहां पर किसी से नहीं है।महागठबंधन के लोग ही बसपा प्रत्याशी को वोट नहीं कर रहे। महागठबंधन में बिखराव दिखाई दे रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो