scriptभाजपा नेता की कंपनी पर छापा मारने पहुंची विजिलेंस की टीम को दौड़ाया | GST team raid on BJP leader company at Meerut | Patrika News
मेरठ

भाजपा नेता की कंपनी पर छापा मारने पहुंची विजिलेंस की टीम को दौड़ाया

फर्जी बिल बनाकर रुपये हड़पने के आरोप में सेंट्रल जीएसटी विभाग की छापेमारी

मेरठSep 26, 2018 / 01:01 pm

lokesh verma

meerut

भाजपा नेता की कंपनी पर छापा मारने पहुंचे दर्जनभर अधिकारियों की टीम को दौड़ाया

मेरठ. टैक्स चोरी के एक मामले में भाजपा नेता के कार्यालय पर जांच के लिए पहुंची जीएसटी की टीम को संयुक्त व्यापार संघ के नेतृत्व में हंगामा करते हुए व्यापारियों ने खदेड़ दिया। हालांकि बाद में मौके पर पहुंची पुलिस के सामने व्यापारियों को सर्च वारंट दिखाने के बाद टीम ने अपना काम शुरू किया।
लश्कर-ए-तैयबा ने दी यूपी के इन रेलवे स्टेशनों व प्रमुख मंदिरों को बम से उड़ाने की धमकी, बढ़ाई गई सुरक्षा

बता दें कि टीपी नगर क्षेत्र की गुप्ता काॅलोनी निवासी नीरज मित्तल भाजपा के वरिष्ठ नेता पवन मित्तल के भतीजे हैं। वह खुद भी भाजपा नेता हैं। वह यूपी और बिहार सहित आसपास के राज्यों में बिजलीघर बनाने के ठेके लेते हैं। बताया जाता है कि सेंट्रल जीएसटी विभाग की विजिलेंस टीम ने गाजियाबाद में कुछ लोगों को बिलों के फर्जीवाड़े मेें गिरफ्तार कर जेल भेजा था। इस मामले की जांच करने पर फर्जी बिलों के मिलान और जांच के लिए मंगलवार को जीएसटी विभाग की टीम मेरठ पहुंची। टीम में शामिल दर्जनभर अधिकारी तीन-चार गाड़ियों से गुप्ता काॅलोनी स्थित नीरज की फर्म मैसर्स कांति प्रसाद मित्तल पर छापा डालने पहुंचे।
इस बाहुबली पूर्व विधायक के खिलाफ पीएम मोदी को खून से लिखा पत्र, कहा- कभी भी हो सकती है मेरी हत्या

टीम के कार्यालय में दाखिल होते ही कर्मचारियों ने टीम का विरोध शुरू कर दिया और मामले की जानकारी संयुक्त व्यापार संघ के पदाधिकारियों को दी, जिसके बाद संयुक्त व्यापार संघ के अध्यक्ष नवीन गुप्ता के साथ दर्जनों व्यापारियों और भाजपाइयों ने कार्यालय पहुंचकर हंगामा कर दिया। व्यापाारियों ने टीम पर निर्दोष व्यापारियों के उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए टीम के अधिकारियों को कार्यालय से बाहर खदेड़ दिया। इसी बीच मौके पर पहुंची पुलिस को टीम के अधिकारियों ने सर्च वारंट दिखाते हुए सख्ती दिखाने की बात कही तो व्यापारी पीछे हट गए। टीम ने कार्यालय की गहनता से जांच करते हुए काफी बिल और रजिस्टर आदि कब्जे में लिए हैं। इस दौरान देर शाम तक टीम ने कार्रवाई की। एसपी सिटी रणविजय सिंह ने बताया कि टीम को पूरी सुरक्षा प्रदान की गई है। टीम अपनी कार्रवाई करके ही मेरठ से रवाना हुई है। टीम अपने साथ कंपनी के दस्तावेज भी ले गई है।

Home / Meerut / भाजपा नेता की कंपनी पर छापा मारने पहुंची विजिलेंस की टीम को दौड़ाया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो