scriptराज्यपाल ने 274 छात्र-छात्राआें को प्रदान की उपाधियां, देखें तस्वीरें | Patrika News
मेरठ

राज्यपाल ने 274 छात्र-छात्राआें को प्रदान की उपाधियां, देखें तस्वीरें

10 Photos
6 years ago
1/10

मेरठ के सरदार वल्लभ भाई पटेल कृषि विश्वविद्यालय का 11वां दीक्षांत समारोह में 274 छात्र-छात्राआें को उपाधि प्रदान की गर्इ। इनमें छह को गोल्ड मेडल से सम्मानित किया गया।

 

 

2/10

राज्यपाल राम नाइक ने 11वें दीक्षांत समारोह में छात्र-छात्राआें को उपाधि प्रदान की। इस दौरान सभागार पूरी तरह भरा हुआ था।

3/10

कृषि विश्वविद्यालय के मेधावी छात्र-छात्राआें के साथ राज्यपाल राम नाइक आैर समारोह के मुख्य अतिथि आनंद कृषि विश्वविद्यालय गुजरात के कुलपति प्रोफेसर एनसी पटेल ने ग्रुप फोटो खिंचवाया।

4/10

सरदार वल्लभ भाई पटेल कृषि विश्वविद्यालय के 11 वें दीक्षांत समारोह में उद्बबोधन करते राज्यपाल राम नाइक।

5/10

सरदार वल्लभ भाई पटेल कृषि विवि के 11 वें दीक्षांत समारोह में छात्र-छात्राआें के साथ उनके अभिभावक भी उपस्थित थे।

6/10

11 वें दीक्षांत समारोह में प्रशासनिक, पुलिस, जनप्रतिनिधियों के अलावा अन्य विश्वविद्यालयों व कालेजों के वरिष्ठ शिक्षक भी अतिथि के तौर पर शामिल हुए।

7/10

कृषि विश्वविद्यालय के 11 वें दीक्षांत समारोह के दौरान सभागार पूरा भरा हुआ रहा। यहां के छात्र-छात्राआें के लिए यह यादगार लम्हा रहा।

8/10

सरदार वल्लभ भाई पटेल कृषि विश्वविद्यालय के 11 वें दीक्षांत समारोह में राज्यपाल रामनाइक ने कहा कि कालेजों में शांतिपूर्ण छात्र संघ के चुनाव होने चाहिए।

9/10

दीक्षांत समारोह के मुख्य अतिथि आनंद कृषि विश्वविद्यालय गुजरात के कुलपति प्रोफेसर एनसी पटेल ने भी छात्र-छात्राआें को संबाेधित किया।

10/10

बागपत रोड स्थित केएमसी कैंसर अस्पताल का उद्घाटन करने के बाद राज्यपाल राम नाइक ने यहां की व्यवस्थाआें के बारे में जानकारी हासिल की।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.