scriptभाजपा एमएलसी के पति आैर बेटी पर हुआ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज, लोगों के साथ इन्होंने किया था ये काम | fraud case filed against BJP MLC husband and daughter | Patrika News

भाजपा एमएलसी के पति आैर बेटी पर हुआ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज, लोगों के साथ इन्होंने किया था ये काम

locationमेरठPublished: Nov 12, 2018 12:55:40 pm

Submitted by:

sanjay sharma

पिछले साल ही सपा छोड़कर भाजपा में शामिल हुर्इ थी एमएलसी
 

meerut

भाजपा एमएलसी के पति आैर बेटी पर हुआ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज, लोगों के साथ इन्होंने किया था ये काम

मेरठ। अपना राजनीतिक रसूख बचाने समाजवादी पार्टी से भाजपा में शामिल हुई पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष और वर्तमान में भाजपा एमएलसी अपने पति को नहीं बचा सकी। उनके पति पर लाखों रुपये हड़पने के मामले में धोखाधड़ी की रिपोर्ट दर्ज हो गई है। उनके पति के साथ ही आठ अन्य भी है। मामला समाजवादी आवासीय योजना में फ्लैट देने के नाम पर लाखों रुपये हड़पने के आरोप से जुड़ा हुआ है, जिसमें भाजपा एमएलसी डॉ. सरोजिनी अग्रवाल के पति एवं बेटी समेत आठ आरोपियों के खिलाफ धोखाधड़ी व अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। अदालत के आदेश पर थाना दौराला में यह मामला दर्ज किया गया।
यह भी पढ़ेंः भाजपा के फायर ब्रांड विधायक ने की इन दो शहरों के नाम बदलने की मांग, कहा- अंग्रेजों आैर मुगलों ने बदले थे

सपा सरकार में आवासीय योजना का शुभारंभ हुआ था

दर्ज रिपोर्ट के अनुसार चार वर्ष पहले सपा सरकार में दौराला-लावड़ मार्ग पर कलर सिटी कंपनी द्वारा समाजवादी आवासीय योजना पर काम शुरू किया गया था। जिसमें मकान बनाकर गरीबों को कम कीमत में देने थे। इसका उद्घाटन भी मुलायम घराने के सपा सांसद तेज प्रताप यादव ने किया था। इसमें काफी संख्या में लोगों ने मकान बुक कराये थे। जिससे कंपनी को लाखों की आय हुई थी, लेकिन बुकिंग के चार साल बाद भी लोगाें को न तो फ्लैट मिले और न ही बुकिंग में दिए गए रुपये वापस किए गए। मकान रजिस्ट्रेशन कराने वाले बेगमब्रिज मेरठ निवासी वसीम, सिविल लाइन मेरठ निवासी हसन काजिम, गंगानगर निवासी हरेंद्र, बेगमब्रिज निवासी दिनेश लाल, कमरानपुर निवासी महरु जिया, मवाना निवासी शबाना, पल्लवपुरम निवासी नेहा भारद्वाज ने इस बाबत कोर्ट में शिकायत की। इन सभी शिकायतकर्ताओं का कहना था कि इस आवासीय योजना को बनाने का काम करने वाले चूंकि भाजपा एमएलसी डॉ. सरोजिनी अग्रवाल से जुड़े हैं तो कोई एक्शन नहीं किया जा रहा है। इस पर संज्ञान लेते हुए अदालत ने सभी आरोपियों पर मुकदमा दर्ज करने के आदेश दे दिए।
यह भी पढ़ेंः 25 लाख की लाॅटरी के मैसेज के बाद इस सांसद के पास एटीएम डिटेल को लेकर आया फोन तो मची अफरातफरी

इन पर हुआ मुकदमा

दौराला थाने में भाजपा एमएलसी डॉ. सरोजिनी अग्रवाल के पति डॉ. ओमप्रकाश अग्रवाल, बेटी डॉ. नीमा अग्रवाल सहित कंपनी के डायरेक्टर सिल्वर सिटी मेरठ निवासी रवि रस्तोगी, अनुराग गर्ग, आलोक रस्तोगी, पूनम प्रताप, अखिलेश कुमार एवं मनमोहन के खिलाफ धोखाधड़ी से संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। इस संबंध में पीड़ित कई बार प्रदर्शन भी कर चुके थे। एसएसपी से भी मिले लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई थी। पीड़ितों ने थककर कोर्ट का सहारा लिया। एसपी देहात राजेश कुमार ने बताया कि अदालत के आदेश पर मुकदमा दर्ज हुआ है दौराला थाना में। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो