script

योगी राज में यहां बदमाशों के हौसले हैं बुलंद, इस बार पूर्व फौजी के घर को भी नहीं छोड़ा

locationमेरठPublished: Nov 02, 2018 01:41:07 pm

Submitted by:

sanjay sharma

पूर्व फौजी के घर के साथ-साथ पड़ोसी का घर भी खंगाल दिया
 

meerut

योगी राज में यहां बदमाशों हौसले बुलंद, इस बार पूर्व फौजी के घर को भी नहीं छोड़ा

मेरठ। मुंडाली थाना क्षेत्र में दो माह के भीतर चार डकैती की घटनाओं से पुलिस में हड़मंच गया। ताजा घटना गुरूवार देर रात की है। जहां पर थाना क्षेत्र में ही देर रात एक दर्जन हथियारबंद बदमाशों ने पूर्व फौजी व उसके पड़ोसी के परिवार को गन प्वाइंट पर बंधकर बनाकर लाखों की डकैती को अंजाम दिया। बदमाश दो घंटे तक घर में रहे। इस दौरान न तो पुलिस को खबर हो सकी और न ही ग्रामीणों को। विरोध करने पर बदमाशों ने महिलाओं और बच्चों तक से मारपीट की। घटना को अंजाम दे बदमाश सभी लोगों को एक कमरे में बंद करके फरार हो गए। उधर जानकारी के छह घंटे बाद मौके पर पहुंची पुलिस को लोगों के आक्रोश का सामना करना पड़ा।
यह भी पढ़ेंः शादी के चार साल बाद सूट बनवाने के लिए कहा तो पति ने उसके साथ किया ये, अब पुलिस जांच में जुटी

हथियार बंद बदमाश इस तरह आ धमके

नंगलामल निवासी महीपाल के अनुसार देर रात करीब एक बजे दीवार कूदकर एक दर्जन हथियारबंद बदमाश उसके घेर में दाखिल हो गए। बदमाशों ने घेर में सो रहे महीपाल व उसके भाई महेश और पुत्र नरेश को गन प्वाइंट पर बंधक बना लिया। इसके बाद उनके साथ मारपीट करते हुए उनकी एक भैंस और भैंसा लूट लिया। कुछ बदमाश महीपाल और महेश की कनपटी पर तमंचा ताने खड़े रहे, जबकि अन्य बदमाश उसके पुत्र नरेश को लेेकर पड़ोसी रिटायर्ड सूबेदार भोपाल के घर जा धमके। बदमाशों ने नरेश से आवाज लगवाकर भोपाल के घर का दरवाजा खुलवाया। दरवाजा खुलते ही भोपाल की पुत्रवधू सरिता, पोती सिना और पत्नी कमलेश सहित घर के सभी सदस्यों को गन प्वाइंट पर ले लिया। विरोध करने पर उनके साथ मारपीट भी की।
यह भी पढ़ेंः कभी मायावती के खास रहे इस आर्इपीएस के सहारे भाजपा दलित वोट बैंक पर करने जा रही सेंधमारी, कर ली है एेसी तैयारी

घर में डेढ़ घंटे तक की लूटपाट

इसके बाद सभी को एक कमरे में बंद करते हुए डेढ़ घंटे तक घर को जमकर खंगाला। घर में रखे 20 तोले सोने और 10 तोला चांदी के जेवर सहित 15 हजार का कैश लूटने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। जाते समय भोपाल के मोबाइल से सिम निकाल कर तोड़कर फेंक गए। जानकारी के दो घंटे बाद डायल 100 तो सात घंटे बाद पहुंची थाना पुलिस को ग्रामीणों खूब खरी-खोटी सुनाईं। घटना के बाद पीड़ितों में हड़कंप मचा है। वहीं पुलिस मामले के जल्द खुलासे का दावा कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो