script

बीमार पति के पास थी पत्नी, घर में हुआ ऐसा काम, मच गया हड़कंप, देखें वीडियो

locationमेरठPublished: Feb 06, 2019 03:42:38 pm

Submitted by:

sanjay sharma

पुलिस छानबीन में जुटी, पकड़ में नहीं आया कोर्इ

meerut

बीमार पति के पास थी पत्नी, घर में हुआ ऐसा काम, मच गया हड़कंप, देखें वीडियो

मेरठ। महिला का पति काफी दिन से बीमार है। उसको चिकित्सीय सलाह पर अस्पताल में भर्ती करा दिया गया। महिला अपने पति की देखभाल के लिए अस्पताल में ही अधिकांश समय दे रही थी। इसी बीच उसके बंद घर में ऐसा हुआ कि हड़कंप मच गया। महिला अस्पताल से जब अपने घर पहुंची तो घर की हालत देखकर उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। महिला की चीख सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे वह भी घर की ऐसी हालत देखकर दंग रह गए। आसपास के लोगों को भी इस घटना की जरा भी भनक नहीं लगी। महिला का रो-रोकर बुरा हाल हो गया था। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की छानबीन की और जांच में जुट गई है।
यह भी पढ़ेंः पति की पहली पत्नी के बच्चे को अपने माता-पिता से बचाने की गुहार लगाने पहुंची युवती, कोर्ट मैरिज के बाद इनकी बढ़ गर्इ मुश्किलें, देखें वीडियो

लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र में बदमाशों ने एक बंद घर को खंगालते हुए लाखों की चोरी को अंजाम दिया। घटना के समय गृहस्वामी अस्पताल में भर्ती था। वहीं उसकी पत्नी उसकी तीमारदारी में जुटी थी। मंगलवार को शाम वापस लौटने पर घटना की जानकारी मिलने पर पीड़ितों में हड़कंप मच गया। उज्जवल गार्डन कॉलोनी शहजाद बेकरी के निकट रहने वाली हसीना ने बताया कि उसका पति शहाबुद्दीन पिछले काफी समय से बीमार है और गाजियाबाद स्थित अस्पताल में भर्ती है। हसीना के अनुसार छह दिन पूर्व वह अपने बीमार पति की तीमारदारी के लिए अस्पताल गई थी। मंगलवार की शाम को जब वह अपने घर पहुंची तो घर की हालत देखकर उसके पैरों तले जमीन निकल गई।
यह भी पढ़ेंः यूपी के इस जनपद के कर्इ गांव कैंसर की चपेट में, ग्रामीणों ने प्रशासन को जगाने के लिए किया ये काम, देखें वीडियो

इसकी सूचना उसने मोबाइल से अपने पड़ोसियों को दी। बदहवास हसीना घर की हालत देख बेहोश हो गई। उसे जरा भी अनुमान नहीं था कि वह जब अस्पताल से वापस लौटेगी तो घर के भीतर का नजारा ऐसा होगा कि उसके होश उड़ जाएंगे। हसीना के मुताबिक छत के रास्ते घर में दाखिल हुए बदमाश लगभग दो लाख के सोने चांदी के जेवर, 50 हजार की नगदी और अन्य कीमती सामान पर हाथ साफ कर गए। पीड़िता ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ घटना की तहरीर दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो