scriptकांग्रेसियाें ने मोदी के नोटबंदी की इस बड़े काॅमेडियन के टीवी सीरियल से की तुलना | congress leaders protested and give comment on modi and notebandi | Patrika News

कांग्रेसियाें ने मोदी के नोटबंदी की इस बड़े काॅमेडियन के टीवी सीरियल से की तुलना

locationमेरठPublished: Nov 13, 2018 12:16:00 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

नोटबंदी को लेकर किया बड़ा प्रदर्शन

DEMO PIC

कांग्रेसियाें ने मोदी के नोटबंदी की इस बड़े काॅमेडियन के टीवी सीरियल शो से की तुलना

मेरठ।नोटबंदी के दो साल बाद होने के बाद सोमवार को दिन भर कलेक्टेट और कमिश्नरी चौराहा कांग्रेसियों के धरने-प्रदर्शन से गूंजता रहा।कांग्रेसियों ने मोदी की तुलना नामी टीवी सीरियल काॅमेडियन से करते हुए कहा कि नोटबंदी काॅमेडिकयन के फ्लाॅप शो की तरह ही भाजपा के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का फ्लाॅप शो साबित हुआ।कांग्रेसियों ने नोटबंदी की दूसरी बरसी पर कमिश्नरी पार्क में जमकर हंगामा करते हुए धरना-प्रदर्शन किया।कांग्रेसियों ने केंद्र और प्रदेश सरकार के खिलाफ आग उगलते हुए नोटबंदी और जीएसटी के निर्णय को पूंजीवाद को बढ़ावा देने वाला बताया।

यह भी पढ़ें

Video: पुलिस ने एेसे किया ठक-ठक गिरोह के बदमाशों का एनकाउंटर, दो दरोगा भी हुए घायल

इस काॅमेडियन का तरह नोटबंदी को बताया मोदी का फ्लाॅप शो

दरअसल चौधरी चरणसिंह पार्क में दर्जनों कांग्रेसियों के साथ धरना देते हुए महानगर कांग्रेस कमेटी के जिला अध्यक्ष विनोद कुमार मोघा और महानगर अध्यक्ष कृष्ण कुमार किशनी सरकार पर जमकर बरसे। उन्होंने नोटबंदी को देश की जनता के साथ सरकार द्वारा किया गया सबसे बड़ा विश्वासघात बताया। उन्होंने कहा कि नोटबंदी से सिर्फ देश का मजदूर व मध्यम वर्ग, व्यापारी और किसान प्रभावित हुए। उनके धंधे चैपट हो गए। कांग्रेस के आरटीआई सेल के प्रदेश उपाध्यक्ष डा0 संजीव अग्रवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी काॅमेडियन जसपाल भट्टी की तरह हैं।उन्होंने कहा कि जसपाल भट्टी अपने सीरियल में जो भी काम करते थे वह उल्टा हो जाता था।ठीक उसी तरह से देश को नरेन्द्र मोदी चला रहे हैं। वह जसपाल भट्टी के शो उल्टा-पुल्टा की तरह ही देश को चला रहे हैं।जो कि देश की सवा सौ करोड़ जनता के प्रति धोखा है।उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जी के सभी फैसले अभी तक आम जनता को परेशान करने वाले ही रहे है।आज भाजपा सरकार से जनता त्रस्त है।

जीएसटी को लेकर भी कहीं ये बात

वहीं, जीएसटी ने देश में मध्यम वर्ग के व्यापारियों को सड़क पर लाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि देश की जनता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से सवाल कर रही है कि आखिर नोटबंदी से सरकार को क्या फायदा हुआ है। ऐसे में उन्हें जनता के बीच आकर उनके सवालों का जवाब देना ही होगा। इस मौके पर दर्जनों कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो