scriptघर के बाहर खेल रही बच्ची को टाॅफी का लालच देकर अपने घर ले गया दसवीं का छात्र आैर किया दुष्कर्म | class 10th student raped 6 years girl child in meerut | Patrika News

घर के बाहर खेल रही बच्ची को टाॅफी का लालच देकर अपने घर ले गया दसवीं का छात्र आैर किया दुष्कर्म

locationमेरठPublished: Oct 15, 2018 02:00:46 pm

Submitted by:

sanjay sharma

मासूम की हालत देखकर परिजनों ने की आरोपी की पिटार्इ आैर पुलिस को सौंपा
 

meerut

घर के बाहर खेल रही बच्ची को टाॅफी का लालच देकर अपने घर ले गया दसवीं का छात्र आैर किया दुष्कर्म

मेरठ। रविवार की शाम मेरठ के थाना मवाना क्षेत्र के एक गांव में सनसनीखेज मामला पुलिस के सामने आया। जिसमें कक्षा दस में पढ़ने वाले एक छात्र ने सड़क पर खेल रही छह वर्षीय मासूम बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया। छात्र मासूम बच्ची को टाॅफी देने का बहाना बनाकर अपने साथ घर ले गया और कमरे में उसके साथ दुष्कर्म किया। लहुलुहान बच्ची ने घर पहुंचकर परिजनों को आपबीती सुनाई। जिसके बाद बच्ची के परिजनों ने आरोपी की पिटाई करते हुए उसे पुलिस को सौंप दिया।
यह भी पढ़ेंः योगी की एंटी रोमियो स्क्वायड नहीं दिखी तो युवती ने मनचले को दिखाया नवरात्रि पर दुर्गा का रूप!

बच्ची की हालत देखकर पता चला दुष्कर्म का

जानकारी के अनुसार कस्बे के एक गांव के रहने वाले वाले व्यक्ति की छह वर्षीय पुत्री दोपहर को घर के बाहर खेल रही थी। बच्ची प्रतिदिन बाहर खेलती रहती थी और वह कभी-कभी पड़ोस में भी चली जाती थी इसलिए परिजनों को उसकी कोई चिंता भी नहीं थी, लेकिन रविवार की शाम को बाहर खेल रही बच्ची को उसके पड़ोस में रहने वाला 15 वर्षीय किशोर जो कि कक्षा दस का छात्र है। बच्ची को टाॅफी देने के बहाने से अपने साथ बुलाकर अपने घर ले गया। आरोप है कि घर में अकेले किशोर ने बच्ची को डरा-धमका कर उसके साथ दुष्कर्म किया और उसे घर भेज दिया। लहूलुहान बच्ची की हालत देख परिवार के लोगों के होश उड़ गए। उन्होंने बच्ची से पूछताछ की तो उसने रोते हुए सच्चाई बताई। पीड़ित बच्ची के परिजन जब आरोपी किशोर के घर पहुंचे तो उसने भीतर से दरवाजा बंद कर लिया, लेकिन मोहल्ले के अन्य लोग भी मौके पर पहुंच गए। लोगों ने गुस्से में आकर दरवाजा तोड़ दिया।
यह भी पढ़ेंः ये तांत्रिक काला जादू के नाम पर करते थे लाखों की ठगी, गुजरात पुलिस ने जब इनके कारनामे खोले तो सभी रह गए दंग

आरोपी की पिटार्इ करके पुलिस को सौंपा

जिसके बाद पीड़िता के परिजनों ने आरोपी को दबोच लिया। परिजनों ने आरोपी की पिटाई करते हुए उसे पुलिस के सुपुर्द कर दिया। तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज करते हुए पुलिस ने पीड़ित बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया है। आरोपी क्षेत्र के एक स्कूल में कक्षा दस का छात्र बताया जा रहा है। घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई हैं। वहीं आरोपी छात्र का नाम उजागर होने के बाद से स्कूल भी छात्र को अपने यहां लेने के लिए तैयार नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो