scriptइस युवक ने बर्थ डे पर अनोखे अंदाज में काटा केक कि पीछे पड़ गर्इ कर्इ थानों की पुलिस, देखें वीडियो- | celebrate birthday by pistol in meerut | Patrika News

इस युवक ने बर्थ डे पर अनोखे अंदाज में काटा केक कि पीछे पड़ गर्इ कर्इ थानों की पुलिस, देखें वीडियो-

locationमेरठPublished: Jan 16, 2019 01:01:25 pm

Submitted by:

lokesh verma

बर्थ डे पर खौफनाम तरीके से केक काटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

meerut

इस युवक ने बर्थ डे पर अनोखे अंदाज में काटा केक कि पीछे पड़ गर्इ कर्इ थानों की पुलिस

मेरठ. यूं तो हर कोर्इ अपना जन्मदिन कुछ खास तरीके से सेलिब्रेट करना चाहता है, लेकिन मेरठ में कुछ दोस्तों ने अपने जिगरी यार का जन्मदिन इतने खतरनाक तरीके से सेलिब्रेट किया है, जिसे सुन आप भी हैरान रह जाएंगे। जन्मदिन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देख एसएसपी ने युवकों को पकड़ने के लिए जिले के थाना प्रभारियों को निर्देश जारी कर दिए हैं। हालांकि पुलिस अभी तक इन लड़कों तक नहीं पहुंच सकी है। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर इन युवकों ने जन्मदिन पर एेसा क्या कर दिया, जिसके चलते पुलिस इनके पीछे पड़ गर्इ है। आर्इये आपको बताते हैं कि मामला क्या है।
यह भी पढ़ें

खाली ट्रक में निकली 35 लाख की शराब, तस्करी का ये ‘अनोखा’ तरीका जानकर हो जाएंगे हैरान

दरअसल, मेरठ में अनोखे आैर खौफनाक तरीके से जन्मदिन मनाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नशे की हालत में 4 युवक, एक केक आैर गाड़ी के साथ दिखार्इ दे रहे हैं। युवकों ने केक सड़क किनारे पीली लाइन पर रखा हुआ है आैर उस जन्मदिन के केक पर माेमबत्तियां भी जल रही हैं। वहीं करीब आठ से दस फीट दूर खड़ा एक युवक पिस्टल निकालकर जलती हुर्इ मोमबत्ती पर निशाना लगाता है। वहीं अन्य युवक इसकी वीडियो बना रहे हैं। मतलब साफ है कि युवक फूंक से मोमबत्तियां बुझाने के बजाय पिस्टल से निशाना लगाकर उन्हें बुझा रहा है।
यह भी पढ़ें

सपा नेता के घर हुर्इ इतनी बड़ी चोरी, सीएम योगी आैर अखिलेश यादव तक पहुंचा मामला

सूत्रों के मुताबिक यह भी बताया जा रहा हैं जब युवक इस तरह खुलेआम फायरिंग कर रहे थे तब मौके पर पुलिस भी पहुंची, लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही युवक फरार हो चुके थे। बता दें कि अब यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो मेरठ के टीपीनगर थाना क्षेत्र की हरमन काॅलोनी का है। वहीं पुलिस जांच में यह सामने आया है कि वायरल वीडियो में सड़क किनारे जो पीली लाइन नजर आ रही है। इस तरह की सड़क हरमन काॅलोनी में नहीं है। हालांकि इसके बावजूद पुलिस वीडियो के जरिये उन युवकों का पता लगाने में जुटी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो