script

भाजपा विधायक साधना सिंह के बयान के विरोध में अब इस बसपा नेता ने कर दिया ये बड़ा एेलान

locationमेरठPublished: Jan 21, 2019 06:39:58 pm

Submitted by:

lokesh verma

भाजपा विधायक साधना सिंह के माफी मांगने के बावजूद बसपा नेता ने दी ये धमकी

BJP MLA Sadhna Singh

साधना सिंह के बयान के विरोध में अब इस बसपा नेता ने कर दिया ये बड़ा एेलान

मेरठ. बसपा सुप्रीमो मायावती पर भाजपा विधायक साधना सिंह की आपत्तिजनक करने का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। बसपा आैर सपा नेता जहां भाजपा विधायक की निंदा करते हुए उनके पुतले फूंक रहे हैं। यही वजह है कि महिला विधायक साधना सिंह के माफी मांगने के बाद भी विपक्ष उन पर हमलावर है। इसी कड़ी में मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा से बसपा के पूर्व विधायक विजय यादव ने साधना सिंह को धमकी देकर नया सियासी तूफान खड़ा कर दिया है। बसपा के पूर्व विधायक ने धमकीभरे लहजे में कहा है कि अगर 48 घंटे के भीतर साधना सिंह ने बसपा सुप्रीमो के साथ देश की महिलाआें से माफी नहीं मांगी तो उनका सिर कलम कर दिया जाएगा।
यह भी पढ़ें

गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने गणतंत्र दिवस से पहले देश के जवानों को दिया ये बड़ा तोहफा, देखें वीडियो-

मुगलसराय से भाजपा विधायक साधना सिंह की आेर से बसपा सुप्रीमो मायावती पर की आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर बसपा नेताआें सहित कार्यकर्ताआें में बेहद गुस्सा देखा जा रहा है। हालांकि खुद साधना सिंह ने इस मामले में पहले ही माफी मांग चुकी हैं। इसके बावजूद बसपा नेता आक्रोशित हैं। वे भाजपा विधायक पर कार्रवार्इ की मांग पर अड़े हैं। वहीं मुरादाबाद जिले की ठाकुरद्वारा सीट से बसपा के विधायक रहे विजय यादव ने फिर इस मामले को तूल दे दिया है। पूर्व बसपा विधायक विजय यादव ने कहा है कि जब से सपा आैर बसपा का गठबंधन हुआ है यह भाजपा को हजम नहीं हो रहा है। इसलिए ही भाजपा नेता बसपा सुप्रीमो के खिलाफ लगातार गलत बयानबाजी कर रहे हैं। उन्होंने साधना सिंह को धमकी देते हुए कहा है कि अगर उन्होंने 48 घंटे के अंदर बसपा सुप्रीमो मायावती से माफी नहीं मांगी तो उनका सिर कलम कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि जो भी साधना सिंह का सिर कलम करेगा उसको 50 लाख रुपये का ईनाम दिया जाएगा। जब उनसे पूछा गया कि 50 लाख रुपये कहां से अाएंगे तो उन्होंने कहा कि उक्त रकम चंदा करके एकत्र की जाएगी।
यह भी पढ़ें

’26 जनवरी से पहले देश का माहौल खराब करने की साजिश रच रहा ये इस्लामिक शिक्षण संस्थान’

राज्य महिला आयोग नहीं भेजेगा नोटिस

बता दें कि इस मामले को लेकर महिला अधिकार आयोग की आेर से भाजपा विधायक साधना सिंह को नोटिस भेजने की बात सामने आ रही थी। इस संबंध में जब हमने राज्य महिला आयोग अध्यक्ष विमला बाथम से बात की तो उन्होंने कहा कि हमारी तरफ से कोर्इ नोटिस नहीं दिया जाएगा। क्योंकि उन्होंने अपनी गलती मान ली है। अगर वह गलती नहीं मानती तो नोटिस भेजने पर विचार किया जाता। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय महिला आयोग ने इस पर स्वत: संज्ञान लिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो