script

बसपा नेता ने महिलाआें आैर बच्चों के साथ किया ऐसा कि मच गया हड़कंप, देखें वीडियो

locationमेरठPublished: Feb 13, 2019 04:43:52 pm

Submitted by:

sanjay sharma

एसपी सिटी से मुकदमा दर्ज करके कार्रवार्इ की मांग
 

meerut

बसपा नेता ने महिलाआें आैर बच्चों के साथ किया ऐसा कि मच गया हड़कंप, देखें वीडियो

मेरठ। मेरठ में बसपा के एक पार्षद ने महिला को दबंगई दिखाते हुए उसके साथ ऐसी हरकत की जिससे कि हड़कंप मच गया। मामला मेरठ के थाना सिविल लाइन क्षेत्र का है। जहां पर पुरानी मोहनपुरी में बसपा पार्षद ने गुंडई दिखाते हुए एक महिला के परिवार के सदस्यों को बेदर्दी से पीटा। महिला के परिवार के सदस्यों को पीटता हुआ पार्षद व उसका दल का वीडियो भी वायरल हुआ। जिसमें पार्षद अपने साथियों के साथ महिला और उसके परिवार को पीट रहा है।
यह भी पढ़ेंः अखिलेश को रोके जाने पर जब सपाइयों ने योगी का पुतला फूंका आैर लगाए ऐसे नारे तो चुपके से खिसक लिए भाजपाई, देखें वीडियो

दरअसल बताया जा रहा है कि सिविल लाइन क्षेत्र के पुरानी मोहनपुरी में किसी बात को लेकर बसपा के पार्षद प्रसनजीत का विजयपाल नामक युवक से झगड़ा हो गया था, लेकिन देखते-देखते झगड़ा इतना बढ़ गया कि स्थानीय लोगों द्वारा उन्हें छुड़ाना मुश्किल हो गया। तभी मौके वारदात पर झगड़ा कर रहे दलों का किसी स्थानीय युवक ने वीडियो बना लिया। विजयपाल युवक ने बसपा पार्षद प्रसनजीत पर आरोप लगाया कि बसपा पार्षद ने अपने दबंग दोस्तों के साथ उसके परिवार के साथ मारपीट की। जिसमें की उसके बच्चे एवं घर की महिलाएं बुरी तरह से जख्मी हो गई। वहीं आरोप है कि बसपा पार्षद ने महिला और परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी। महिला थाने पहुंची, लेकिन वहां पर उसकी रिपोर्ट दर्ज नहीं हो सकी। वह जब थाने से वापस आई तो बसपा पार्षद ने फिर से महिला से मारपीट की। इस भी वीडियो वायरल हुआ। जिसमें बसपा के इस पार्षद की दबंगई कितनी साफ दिखाई दे रही है।
यह भी पढ़ेंः भाजपा के राज में मायावती के इस खास पूर्व मंत्री पर प्रशासनिक अफसरों ने दिखार्इ एेसी रहमदिली, देखें वीडियो

इस परिवार को बेरहमी से डंडो के साथ पार्षद अपने गुर्गों के साथ मारपीट करता वीडियो में साफ नजर आ रहा है। तभी पीड़ित परिवार ने इसकी सूचना थाना सिविल लाइन को दी और थाने में जाकर अपनी तहरीर दी। पुलिस से बसपा पार्षद के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की। इस बारे में एसपी सिटी रणविजय सिंह का कहना है कि बसपा पार्षद के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो