scriptLok Sabha Election 2019: भाजपा के इस वरिष्ठ नेता ने अभी से जतार्इ चुनाव में हार की आशंका, इसे बताया बड़ी वजह | BJP leader Laxmikant Vajpayee said on lok sabha election 2019 | Patrika News

Lok Sabha Election 2019: भाजपा के इस वरिष्ठ नेता ने अभी से जतार्इ चुनाव में हार की आशंका, इसे बताया बड़ी वजह

locationमेरठPublished: Sep 18, 2018 05:24:02 pm

Submitted by:

sanjay sharma

Lok Sabha Election 2019 की तैयारियों को लेकर पार्टी कार्यकर्ताआें को दी सलाह

मेरठ। Lok Sabha Election 2019 की तैयारियां चल रही हैं। सभी पार्टियां अपनी-अपनी तैयारियों में अपने तरह से जुटी हुर्इ हैं। एेसे में भाजपा के वरिष्ठ नेता आैर पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डा. लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने पार्टी की जीत को लेकर बूथ मैनेजमेंट को आगाह किया है। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता सत्तारुढ़ कार्यकर्ता की तरह नहीं, बल्कि पार्टी कार्यकर्ता की तरह काम करें। पार्टी के लिए सबसे ज्यादा जरूरी कारगर बूथ मैनेजमेंट है, जो चिंता का विषय है। इस पर ध्यान देने की जरूरत है।
यह भी पढ़ेंः सरकार के फैसले से नाराज हुए राजपूत, कहा- इस बार चुनाव में इनको देंगे वोट

यह भी पढ़ेंः योगी मंत्रिमंडल विस्तार में वेस्ट यूपी से इन्हें मिल सकती है जगह, मिशन 2019 को लेकर तय होगा प्रतिनिधित्व!

मेयर पद पर हारने पर भी आगाह किया था

पिछले साल नगर निगम चुनाव में मेरठ में भाजपा उम्मीदवार कांता कर्दम (इस समय राज्य सभा सदस्य) बसपा उम्मीदवार सुनीता वर्मा से हार गर्इ थी। उसमें भी भाजपा कार्यकर्ताआें के बूथ मैनेजमेंट पर सवालिया निशान खड़े किए गए थे। तब भाजपा उम्मीदवार के हारने के बाद पार्टी के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष डा. लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने पार्टी कार्यकर्ताआें आैर बूथ मैनेजमेंट पर बहुत कुछ कहा था। उन्होंने कहा था कि पार्टी कार्यकर्ताआें को सड़क पर उतरकर काम करना आैर बूथ मैनेजमेंट पर कारगर काम करना होगा। तकरीबन यही बात DR. Laxmikant Bajpai ने अब आगामी Lok Sabha Election 2019 को लेकर दोहरायी है। उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता सत्तारुढ़ कार्यकर्ता नहीं बल्कि पार्टी कार्यकर्ता की तरह काम करें। उन्होंने कहा कि 2014 चुनाव में प्रत्येक रिजर्व सीट पर हमें एससी-एसटी दोनों में हमें जबरदस्त समर्थन मिला। अब इसे आैर बढ़ाए जाने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि वह मानते हैं कि कार्यकर्ता अति आत्मविश्वास में हैं आैर इससे उन्हें बचने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि इस समय मतदाता सूची पर काम चल रहा है। इसे गंभीरता से लेने की जरूरत है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो