script

भीम आर्मी प्रमुख ने दिया विवादित बयान- हमारे यहां शेर भी खूंटे से बंधते हैं, चमड़ा उतारने आैर जूता बनाने के साथ सिर पर मारना भी जानते हैं

locationमेरठPublished: Jan 20, 2019 11:01:37 am

Submitted by:

sanjay sharma

जिला प्रशासन की अनुमति के बगैर हुआ भीम आर्मी का कार्यक्रम

meerut

भीम आर्मी प्रमुख ने दिया विवादित बयान- हमारे यहां शेर भी खूंटे से बंधते हैं, चमड़ा उतारने आैर जूता बनाने के साथ सिर पर मारना भी जानते हैं

मेरठ। भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर ने फिर विवादित बयान दिया है। मेरठ के कसेरूबक्सर में बिना प्रशासन की अनुमति के हुर्इ संगठन के कार्यक्रम में चंद्रशेखर ने विवादित बयान दिया है। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए चंद्रशेखर ने कहा कि हमें मत छेड़ना, हम कपड़े की तरह फाड़ देंगे। हमारे यहां शेर भी खूंटे से बंधते हैं। भीम आर्मी का डंडा आैर झंडा दोनों मजबूत है। जो संविधान से समझता हो, उसका हम स्वागत करेंगे, लेकिन जो खुद को संविधान से उपर समझता हो, उसे दूसरे तरीके से समझा सकते हैं।
यह भी पढ़ेंः गठबंधन को लेकर रालोद सुप्रीमो ने दिया बड़ा बयान, कहा- सवाल सीटों का नहीं, बल्कि टूटे भार्इचारे का है

जूता बनाकर सिर पर मारना जानते हैं

मवाना रोड कसेरूबक्सर स्थित डा. अंबेडकर धर्मशाला में भीम आर्मी के कार्यकर्ताआें ने संस्थापक चंद्रशेखर के स्वागत में कार्यक्रम रखा था। प्रशासन ने इस कार्यक्रम की अनुमति नहीं दी थी। कार्यक्रम में अपने संबोधन में चंद्रशेखर ने कहा कि वह आज भी चमड़ा उतारना जानते हैं आैर जूता बनाने के साथ सिर पर मारना जानते हैं। उन्होंने कहा कि वह सांसद या नेता नहीं बनना चाहते। वह मिशन लेकर चल रहे हैं। यदि मिशन से भटक जाएं तो उन्हें गोली मार देना।
यह भी पढ़ेंः Mission 2019: महागठबंधन से निपटने के लिए भाजपा ने तैयार किया उत्तर प्रदेश में ये फार्मूला, देखें वीडियो

कार्यक्रम के दौरान लहराए हथियार

कार्यक्रम के दौरान वहां मौजूद भीम आर्मी के सदस्यों ने हवा में हथियार लहराए। वहां मौजूद पुलिस सबकुछ चुपचाप देखती रही। इस कार्यक्रम को लेकर जिला प्रशासन की आेर से अनुमति नहीं दी गर्इ थी। इसके बावजूद डा. अंबेडकर धर्मशाला में सभा हुर्इ। चंद्रशेखर ने डा. भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। इस दौरान मुख्य मार्ग पर जाम भी लग गया, लेकिन पुलिस कुछ नहीं कर पायी आैर जिला प्रशासन के निर्देश धता बना गए। हालांकि बिना अनुमति के इस कार्यक्रम को रोकने के लिए पुलिस पहले गर्इ थी आैर हिदायत देकर लौटी थी, लेकिन चंद्रशेखर के आते ही फिर कार्यक्रम के लिए सामान लगा दिया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो