scriptभीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर ने सपा-बसपा गठबंधन को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- लोक सभा चुनाव का इंतजार, देखें वीडियो | Bhim Army chief Chandrashekhar announcement for election 2019 | Patrika News

भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर ने सपा-बसपा गठबंधन को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- लोक सभा चुनाव का इंतजार, देखें वीडियो

locationमेरठPublished: Jan 21, 2019 10:56:50 am

Submitted by:

sanjay sharma

भीम आर्मी प्रमुख ने कहा- वोटरों को तय करना है वे पिटेंगे या पीटेंगे
 

meerut

भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर ने सपा-बसपा गठबंधन को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- लोक सभा चुनाव का इंतजार, देखें वीडियो

मेरठ। भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर ने कहा कि वह भाजपा को रोकने के लिए सभी उन दलों के साथ हैं जो यह काम कर रहे हैं। चंद्रशेखर ने कहा कि वह ओबीसी के साथ हैं। जहां ओबीसी भाइयों का पसीना गिरेगा वहां भीम आर्मी अपना खून बहा देगी। लोकसभा चुनाव में बसपा और अन्य दलों के गठबंधन में भीम आर्मी रोढ़ा नहीं अटकाएगी। बल्कि गठबंधन से छूटे अन्य छोटे दलों को भी गठबंधन में शामिल करने का प्रयास करेगी।
यह भी पढ़ेंः भाजपा के इन दिग्गज नेताआें के खिलाफ मुकदमे होंगे वापस, शासन ने कर ली ये तैयारी

आेबीसी के हित में काम कर रहे

इस बात के संकेत मेरठ के गंगानगर क्षेत्र में एक कार्यक्रम में पहुंचे भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर उर्फ रावण ने दिए। दरअसल चंद्रशेखर शहर में आयोजित बहुजन समाज भाईचारा बैठक में शिरकत करने पहुंचे थे। इस मौके पर पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने भाजपा को तानाशाहों की सरकार बताया। उन्होंने कहा कि भीम आर्मी ओबीसी समाज के हित के लिए काम कर रही है। जहां ओबीसी का पसीना गिरेगा वहां भीम आर्मी के कार्यकर्ता खून बहा देंगे। राजनीति में वोटर की महत्ता महत्वपूर्ण बताते हुए उन्होंने कहा कि यह वोटर को ही तय करना है कि अगले 5 साल वह पिटेंगे या पीटेंगे।
यह भी पढ़ेंः फिर मुखर हुई वेस्ट यूपी की यह मांग, वकीलों ने घेरा भाजपा कार्यालय आैर दी ये बड़ी चेतावनी, देखें वीडियो

बसपा उम्मीदवारों को सपोर्ट करेंगे

उन्होंने साफ किया कि फिलहाल भीम आर्मी का चुनाव में उतरने का कोई इरादा नहीं है। बहुजन समाज के उम्मीदवारों को भीम आर्मी पूरा समर्थन देगी। बहरहाल चंद्रशेखर का यह बयान जहां बसपा गठबंधन के लिए राहत भरा हो सकता है। वहीं, भाजपा और सहयोगी दलों को भीम आर्मी के इस कदम से कुछ बेचैनी हो सकती है। चंद्रशेखर ने कहा कि भाजपा और कांग्रेस ने देश और देश की जनता को धोखा दिया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास अब भी विकल्प बचा है। जबकि भाजपा अपना विश्वास जनता से खो चुकी है।

ट्रेंडिंग वीडियो