scriptबेटे के बराबर में सो रहे पिता की अचानक से निकली चीख, हाल देख उड़ गए होश | badmash firing on old man in meerut | Patrika News

बेटे के बराबर में सो रहे पिता की अचानक से निकली चीख, हाल देख उड़ गए होश

locationमेरठPublished: Oct 20, 2018 08:56:17 am

Submitted by:

sanjay sharma

पुत्र ने पुलिस में दर्ज करार्इ रिपोर्ट, जांच में जुटी पुलिस

meerut

बेटे के बराबर में सो रहे पिताा की अचानक से निकली चीख, हाल देख उड़ गए होश

मेरठ। रोहटा थाना क्षेत्र में देर रात अज्ञात बदमाशों ने पुत्र के साथ घर में सो रहे एक अधेड़ को गोली मार दी। अपने घर में गोलियों की आवाज सुनकर घायल के पुत्र ने हमलावर का पीछा किया। हमलावर ने पीछा कर रहे घायल के पुत्र पर भी दो फायर किए जिससे उसका पुत्र अपने बचाव में आ गया और हमलावर इसका फायदा उठाते हुए गांव की गलियों में गायब हो गया। गंभीर रूप से घायल हुए अधेड़ को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी है। चिकित्सकों ने 24 घंटे का समय दिया है।
यह भी पढ़ेंः बड़ी खबरः पुलिस सिपाही आैर पीएसी आरक्षी भर्ती 2018 की दोबारा होने वाली लिखित परीक्षा के सेंटर बदले गए, सरकारी शिक्षकों ने दी थी ये चेतावनी

रात साढ़े बारह बजे घर में घुसे थे बदमाश

थिरोट निवासी चरणसिंह के पुत्र चिंटू के अनुसार वह अपने पिता के साथ कमरे में सो रहा था। इसी दौरान देर रात करीब 12.30 बजे उसने गोली के चलने की आवाजें आने लगी। अंधेरे में जब तक वह कुछ समझ पाता तब तक उसके पिता की चीख निकल गई। पिता की चीख सुनकर युवक ने मोबाइल की लाइट जलाई तो चारपाई पर खून से लथपथ अपने पिता चरणसिंह को देखते ही युवक चिंटू के होश उड़ गए। चिंटू के मुताबिक उसके जागते ही एक युवक घर से निकलकर बाहर भागा। चिंटू बाहर भाग रहे युवक के पीछे दौड़ा, लेकिन युवक ने चिंटू पर भी भागते हुए दो फायर किए। गोली चिंटू को नहीं लगी। चिंटू गोली से बचने के लिए नीचे की ओर झुका। इतने में ही हमलावर अंधेरे का लाभ उठाते हुए भाग गया। हमलवार गांव की गलियों में गायब हो गया।
यह भी पढ़ेंः विवेक तिवारी जैसा केस यूपी के इस शहर में होेते-होते बचा, बस यहां बदले हुए थे किरदार आैर निशाना भी चूक गया

बुजुर्ग की हालत हुर्इ गंभीर

उधर, गोली की आवाज सुनकर दूसरे में सो रहा चरणसिंह का दूसरा पुत्र सिंटू भी जाग गया। बदहवास परिजन घायल चरणसिंह को लेकर सुभारती अस्पतला पहुंचे। लेकिन, उसकी गर्दन में गोली लगने के कारण गंभीर हालत को देखते हुए डाॅक्टरों ने हाथ खड़े कर दिए। जिसके बाद परिजनों ने चरणसिंह को केएमसी हाॅस्पिटल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी है। घायल के पुत्र ने किसी रंजिश से इनकार करते हुए अज्ञात के खिलाफ हमले की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो