script

VIDEO: मेरठ में बवाल और हिंसा का मुख्य आरोपी बदर अली गिरफ्तार

locationमेरठPublished: Jul 05, 2019 10:53:20 am

Submitted by:

Ashutosh Pathak

मॉब लीचिंग के खिलाफ हिंसक प्रदर्शन का आरोपी बदर अली गिरफ्तार
पुलिस ने बदल अली के उपर पांच हजार रुपये का इनाम रखा था
बीती रविवार को दिल्ली रोड पर किया किया गया था हिंसक प्रदर्शन

meerut

VIDEO: मेरठ में बवाल और हिंसा का मुख्य आरोपी बदर अली गिरफ्तार

मेरठमॉब लिंचिंग के विरोध में प्रदर्शन कर बवाल करने वाले मुख्य आरोपी को पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया। दरअसल बदर पर प्रदर्शनकरियों को भड़काने और प्रसाशन की बात नहीं मानने का आरोप था। नए एसएसपी अजय साहनी ने बवाल के आरोपी बदर पर पांच हजार का इनाम भी रखा था। बदर अली को थाना ब्रह्मपुरी इलाके के शॉप्रिक्स मॉल से सदर थाना पुलिस और थाना देहली गेट पुलिस ने गिरफ्तार किया ।
इन गिरफ्तारी पर एसएसपी ने बताया कि पुलिस बदर को रिमांड पर लेने के लिए कोर्ट में पेश कर रही है। कोर्ट से पुलिस कर सकती है रिमांड की मांग करेगी।

आपको बता दें कि मेरठ में बीती रविवार मॉब लीचिंग के विरोध में पहले फैज-ए-आम कॉलेज में मुस्लिम युवकों की एक सभा हुई। जिसमें सैकडों युवकों ने भाग लिया था। इस सभा की और शांति मार्च की कोई अनुमति प्रशासन औऱ पुलिस की ओर से नहीं दी गयी थी। लेकिन कानून का उल्लंघन करते हुए जुलूस निकाला गया औऱ पुलिस पर पथराव भी किया गया। जिसमें कई लोग घायल हो गए थे। इस प्रकरण में मेरठ के तत्कालीन एसएसपी ओर आईजी का ट्रांसफर हो गया था। इस पूरे मामले में सरकार बहुत सख्त रुख अपनाए हुए है। हिंसक प्रदर्शन के बाद मुख्य आरोपी बदर अली सहित अब तक 49 नामजद आरोपी गिरफ्तार हो चुके है।

ट्रेंडिंग वीडियो