script

Big Breaking: मौसम विभाग की चेतावनी के बाद इन जनपदों के स्कूलों में छुट्टी घोषित की, साथ ही इन्हें दी गर्इ ये हिदायत

locationमेरठPublished: Jan 21, 2019 11:28:56 pm

Submitted by:

sanjay sharma

अगले तीन दिन वेस्ट यूपी-एनसीआर में तेज हवाएं, बारिश आैर आेलावृष्टि की चेतावनी
 

मेरठ। मौसम विभाग की कड़ी चेतावनी वाले पूर्वानुमान के अनुसार 21 जनवरी को वेस्ट यूपी-एनसीआर में दोपहर बाद से लगातार बारिश चल रही है। मौसम विभाग ने 21, 22 व 23 जनवरी को बारिश व आेलावृष्टि की चेतावनी दी थी। सोमवार की दोपहर से कर्इ जनपदों मे बारिश चल रही है। मौसम विभाग ने कहा कि अगले दो दिन भी बारिश रहेगी। इसी चेतावनी को देखते हुए वेस्ट यूपी के कर्इ जनपदों में जिलाधिकारी ने कक्षा एक से आठ तक के सभी बोर्डों, सरकारी व गैर सरकारी स्कूलों में अवकाश की घोषणा की है।
यह भी पढ़ेंः कड़कड़ाती ठंड के बीच यहां इतनी पड़ी गर्मी कि 17 साल पुराना रिकार्ड टूट गया, मौसम वैज्ञानिकों ने दी ये चेतावनी, देखें वीडियो

मेरठ के स्कूलों में 22 जनवरी का अवकाश घोषित

मेरठ जनपद के डीएम अनिल ढींगरा ने साेमवार को तेज बारिश के चलते 22 जनवरी मंगलवार को कक्षा एक से बारह तक के सभी बोर्डों के स्कूलों में अवकाश घोषित किया है। डीएम ने पहले ये आदेश कक्षा एक से आठ तक के बच्चों के लिए किया था, लेकिन में सोमवार की रात 11 बजे तक तेज बारिश होने के चलते उन्होंने कक्षा एक से बारह तक के स्कूलों में 22 जनवरी को अवकाश की घोषणा की। साथ ही चेतावनी दी है कि यदि स्कूलों ने आदेश का उल्लंघन किया तो स्कूलों के खिलाफ सख्त कार्रवार्इ की जाएगी।
यह भी पढ़ेंः Weekly Rashifal: यह सप्ताह इन राशियों के लिए होगा अनुकूल आैर इनके लिए परेशानी वाला, देखें वीडियाे

मुजफ्फरनगर के स्कूलों में तीन दिन का अवकाश

मौसम की खराबी आैर बढ़ती ठंड के कारण जिलाधिकारी के निर्देश पर जिला विद्यालय निरीक्षक ने कक्षा एक से लेकर कक्षा आठ तक के बच्चों की तीन दिन की छुट्टी घोषित की है। 22 जनवरी से लेकर 24 जनवरी तक जनपद के सभी बोर्डों के कक्षा एक से कक्षा आठ तक के सभी सरकारी, गैर सरकारी, सहायता प्राप्त, सीबीएसई, आईसीएससी स्कूलों में बच्चों की छुट्टी रहेगी, जबकि इन स्कूलों में सभी स्टाफ व अध्यापक नियत समय पर स्कूल पहुंचेंगे।
बुलंदशहर आैर अमरोहा में भी अवकाश घोषित

जनपद बुलंदशहर आैर अमरोहा में भी 22 जनवरी मंगलवार को कक्षा एक से बारह तक के सभी बोर्डों के विद्यालयों में वहां के जिलाधिकारी ने अवकाश घोषित किया है। मौसम विभाग के अगले तीन दिन तेज हवाएं, बारिश आैर आेलावृष्टि की चेतावनी के कारण यह निर्णय लिया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो