script50 रुपये को लेकर यूपी के इस शहर में चल गर्इ गोली, व्यापारी को लगने के बाद हुआ जमकर हंगामा | 50 rupees dispute firing one injured in Meerut | Patrika News
मेरठ

50 रुपये को लेकर यूपी के इस शहर में चल गर्इ गोली, व्यापारी को लगने के बाद हुआ जमकर हंगामा

पुलिस पर लगा आरोपी व्यापारी नेता को भगाने का आरोप

मेरठNov 09, 2018 / 03:44 pm

sanjay sharma

meerut

50 रुपये के विवाद में यूपी के इस शहर में चल गर्इ गोली, व्यापारी के घायल पर हुआ जमकर हंगामा

मेरठ। क्या 50 रुपये के लिए भी गोली चलार्इ जा सकती है, अगर आप मेरठ में हैं तो इसका जवाब हां में मिलेगा। दरअसल, यहां के प्रतिष्ठित सदर बाजार में कुछ एेसा ही मामला सामने आया है, जब टेंट के सामान में किराए पर ली गर्इ 50 रुपये की टेबिल पर यहां जमकर हंगामा हो गया। आरोप है कि सदर बाजार के व्यापारी नेता ने 50 रुपये देने से इनकार के बाद हंगामा करने पर गोली चलार्इ, जो टेंट व्यापारी को लग गर्इ। दोनों पक्षों ने थाने में जमकर हंगामा किया, तो व्यापारी नेता को वहां से निकालने का आराेप पुलिस पर लगा। फिर यहां पीड़ित पक्ष की महिलाआें ने हंगामा किया। इसके बाद व्यापारी नेता आैर उसके भतीजे के खिलाफ तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया।
यह भी पढ़ेंः दीपावली से पहले एक परिवार के तीन लोगों के शव मिलने से यूपी के इस शहर में मचा हड़ंकप, पुलिस जांच में जुटी

यह है पूरा मामला

सदर बाजार निवासी टेंट व्यापारी संदीप कुमार ने आरोप लगाया कि सदर बाजार व्यापार मंडल के अध्यक्ष सुनील दुआ व उनके भतीजे वरुण दुआ ने टेंट का सामान किराए पर लिया था। किराया मांगने पर सुनील दुआ ने देने से इनकार कर दिया आैर टेंट व्यापारी के भतीजे सन्नी गुप्ता से झगड़ा शुरू कर दिया। संदीप का आरोप है कि इसी दौरान सुनील दुआ ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से गोली चला दी, जो उनके हाथ में लग गर्इ।
यह भी पढ़ेंः मेरठ में वाहनों के टकराने के बाद जाटों-मुस्लिमों के बीच खूनी संघर्ष, दोनों आेर से एक घंटे तक चली 70 राउंड गोलियां

गोली चलने से मच गर्इ अफरातफरी

गोली चलने से सदर बाजार में अफरातफरी मच गर्इ। इसके बाद दोनों पक्ष के व्यापारी सदर बाजार थाना पहुंचे, वहां भी दोनों पक्षों में जमकर नोकझाेंक हुर्इ। इसी दौरान आरोपी वहां से चला गया। इस पर पीड़ित पक्ष की महिलाआें ने जमकर हंगामा किया। उनका आराेप था कि पुलिस ने व्यापारी नेता को चुपचाप थाने से निकाल दिया। काफी देर हंगामा चलने के बाद पीड़ित संदीप कुमार की तहरीर पर पुलिस ने व्यापारी नेता, उसके भतीजे व चार अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

Home / Meerut / 50 रुपये को लेकर यूपी के इस शहर में चल गर्इ गोली, व्यापारी को लगने के बाद हुआ जमकर हंगामा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो