script

पुलिसकर्मियों का छात्रा के साथ वीडियो हुआ था वायरल, अब एसएसपी ने सुना दिया ये फरमान

locationमेरठPublished: Sep 25, 2018 07:47:38 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

हाल ही में एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ जिसमें दिखाई पड़ रहा है कि यूपी डायल 100 की गाड़ी में एक मेडिकल स्टूडेंट को पीटा गया।

viral video

पुलिसकर्मियों का छात्रा के साथ वीडियो हुआ वायरल तो एसएसपी ने दी बड़ी सजा

मेरठ। यूं तो प्रदेश में योगी सरकार बनने के बाद कहा जा रहा था पुलिस और अधिकारियों द्वारा लोगों की बातों को सुना जाएगा। लेकिन हाल ही में एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ जिसमें दिखाई पड़ रहा है कि यूपी डायल 100 की गाड़ी में एक मेडिकल स्टूडेंट को पीटा गया। इसके साथ ही अन्य पुलिसकर्मी महिला सिपाहियों के सामने ही छात्रा से अश्लील बातें भी कर रहे हैं। इस वीडियो को किसी और ने नहीं बल्कि एक पुलिस कर्मी ने ही बनाकर वायरल कर दिया। जिसके बाद अब इस मामले में एक महिला कांस्टेबल व हेडकांस्टेबल को सस्पेंड किया गया है जबकि एक होमगार्ड पर कार्रवाई के लिए होमकार्ड कमांडेंट को पत्र लिखा गया है।
यह भी पढ़ें

भाजपा नेता की आंखों में मिर्ची झोंककर लूट करना पड़ा भारी, अब मिली ऐसी सजा

दरअसल, मामला मेरठ के थाना मेडिकल क्षेत्र के जागृति विहार का है। जहां मेडिकल के दो छात्रों पर आरोप लगा था कि वह आपत्तिजनक हालत में पाए गए हैं। वहीं मामला दो संप्रदायों से जुड़ा होने के चलते विश्व हिन्दू परिषद के कार्यकर्ताओं ने भी थाने में पहुंचकर हंगामा किया था। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने इसे लव जिहाद कहते हुए कार्रवाई करने की मांग की थी। इसी बीच इन दोनों छात्रों का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिसमें पुलिस पकड़कर उन्हें अपने साथ लेकर थाने जा रही है और इस वीडियो में पुलिसकर्मी छात्रा से आपत्तिजनक बात कर रहे हैं। इसके साथ ही महिला पुलिसकर्मी छात्रा की पिटाई भी करती नजर आ रही है। वहीं इस मामले के मीडिया में आने के बाद पुलिस के आला अधिकारी हरकत में आए और मामले में जांच बैठाने के बाद अब तीन पुलिसकर्मियों को सस्पेंड किया गया है।
यह भी पढ़ें

शादी में पिता ने दिल खोलकर किया था खर्च, ससुरालवालों की सिर्फ यह मांग बेटी नहीं कर सकी पूरी तो…

एसएसपी प्रशांत कुमार बताया कि मीडिया के माध्यम से एक वीडियो देखा गया जिसमें लड़की से पीसीआर में आगे बैठा हुआ पुलिसकर्मी कुछ अपशब्द कह रहा है और पीछे बैठी महिला सिपाही उसे मार रही है। इस मामले में जांच बैठाई गई थी। जांच के बाद महिला सिपाही , हेड कांस्टेबल सेंसर पाल और महिला कांस्टेबल नीतू सिंह को सस्पेंड किया गया है जबकि होमगार्ड सलेखचंद पर कार्रवाई के लिए होमगार्ड कमांडेंट को पत्र लिखा गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो