scriptबैंक से पैसे निकालकर लौट रहे शख्स से दो लाख की लूट, मची अफरातफरी | Two lakhs rupees looted in Up mau | Patrika News

बैंक से पैसे निकालकर लौट रहे शख्स से दो लाख की लूट, मची अफरातफरी

locationमऊPublished: Feb 21, 2019 10:53:31 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है।

Loot in mau

मऊ में लूट

मऊ. घोसी कोतवाली बाजार क्षेत्र के पकड़ी मोड़ पर गुरूवार को उस समय अफरा तफरी मच गई, जब बैंक से पैसे निकाल जा रहे शख्स से बाइक सवार बदमाशों ने दो लाख रूपये लूट लिये। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है।
घोसी कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले अजीत श्रीवास्तव अपना मकान बनवा रहे हैं, पैसे की जरूरत पड़ने पर बैंक से पैसा निकाल कर वह अपने घर जा रहे थे कि रास्ते में दो बाइक सवार बदमाशों ने अजय श्रीवास्तव को तमंचा दिखाते हुए पैसा लेकर फरार हो गए। पीड़ित ने घटना की जानकारी घोसी कोतवाली को दिया, जिसके बाद घोसी कोतवाल ब्रह्मलीन पांडे सहित अपर पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंचकर घटना की छानबीन में जुट गये ।
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि अजय श्रीवास्तव बैंक से पैसा निकाल कर के अपने घर जा रहा थे कि पकड़ी मोड़ पर पीछे से आ रहे दो बाइक सवार युवकों ने झपट्टा मारकर पैसे लूट लिये और दोहरीघाट की तरह नेशनल हाईवे 39 पर तेज रफ्तार से भाग निकले। पुलिस ने मामले की गंभीरता को लेते हुए तत्काल घोसी कोतवाली और सर्विलांस टीम को लगा दिया गया है और जल्दी मामले का खुलासा करने की बात कही जा रही है।
BY- VIJAY MISHRA

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो