script

ठेकेदार की गुन्डई, किराया मांगने पर रिक्शाचालक के मुंह में पिस्टल घुसेड़ा

locationमऊPublished: Jun 21, 2019 08:40:15 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

शोर सुनकर आसपास के लोग जमा हो गये

up news

ठेकेदार की गुन्डई, किराया मांगने पर रिक्शाचालक के मुंह में पिस्टल घुसेड़ा

मऊ. जिले के मुख्य रेलवे स्टेशन के पास एक दबंग ठेकेदार की गुंडई देखकर हर कोई दंग रह गया। जब ठेकेदार ने किराया मांगने पर रिक्शा चालक के मुंह में ही पिस्टल घुसेड़ दिया। इतना ही नहीं उसे जान से मारने की धमकी भी दे दी। इसी समय किसी ने पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। पुलिस अधीक्षक ने मामसे की जांच के लिए एक टीम का गठन भी कर दिया है। इस मामलें का लोगों ने वीडियों बना कर अपने मोबाइल में कैद किया। जिसके बाद यह वीडियों इतनी तेजी से वायरल हुआ कि एसपी ने तत्काल ही मामलें को संज्ञान में लिया और कार्य़वाही के लिए कोतवाली प्रभारी को निर्देश दे दिया।
कोतवाली थाना इलाके के रहने वाले ठेकेदार कन्हैया तानवानी रेलवे के बड़े ठेकेदार हैं। गुरूवार को अपने घर से स्टेशन आने के लिए एक रिक्शा किये। चालक स्टेशन तक का किराया 20 रूपये बताया दोनों की बात तय हो गई। स्टेशन पहुंचने के बाद जब ठेकेदार जाने लगे तो ठेकेदार ने अपने पैसे मांगे। इतने वो आग बबूला हो गया और गालियां देने लगे। उनका गुस्सा इतने पर भी नहीं थमा। वो लाइसेंसी रिवाल्वर निकालकर रिक्शाचालक के मुंह में घुसेड़ दिये और कहने लगे कि आइंदा ऐसी हरकत किये तो जान से मार दूंगा।
शोर सुनकर आसपास के लोग जमा हो गये। किसी ने उसी समय इसका वीडियो बना लिया फिर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। मीडिया के लोगों ने तत्काल पुलिस अधीक्षक से मुलाकात कर इस मनबढ़ ठेकेदार के खिलाफ कार्रवाई करने को कहा। एसपी ने एक टीम गठित कर जांच का निर्देश दिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो