scriptLok Sabha Election: बेटे के माफी पर बोले ओपी राजभर- घोसी में लोकप्रियता से विपक्ष परेशान | OP Rajbhar said on son's apology - Opposition worried due to Ghosi's p | Patrika News
मऊ

Lok Sabha Election: बेटे के माफी पर बोले ओपी राजभर- घोसी में लोकप्रियता से विपक्ष परेशान

Mau News: वायरल वीडियो पर ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि विपक्ष के नेताओं को अरविंद राजभर की लोकप्रियता बर्दाश्त नहीं हो रही है। ऐसे में वह तमाम अफवाह फैला रहे है।

मऊApr 05, 2024 / 05:22 pm

Abhishek Singh

oprajbhar.jpg

ओमप्रकाश राजभर

Loksabha Election 2024: डिप्टी सीएम बृजेश पाठक द्वारा घोसी लोकसभा प्रत्याशी अरविंद राजभर से माफी मंगवाने के मामले पर ओमप्रकाश राजभर का बयान आया है। जिसमें ओमप्रकाश राजभर ने कहा है कि विपक्ष के नेताओं को अरविंद राजभर की लोकप्रियता बर्दाश्त नहीं हो रही है. ऐसे में वह तमाम अफवाह फैला रहे है।
गौरतलब है की मऊ नगर में एनडीए गठबंधन के उम्मीदवार अरविंद राजभर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन में मौजूद रहे। जहां पर डिप्टी सीएम बृजेश पाठक के द्वारा अरविंद राजभर को दंडवत कराकर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं से माफी मंगवाई गई। इस माफी मांगने का वीडियो सोशल मीडिया में काफी तेजी के साथ वायरल होने लगा। यहां तक की समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी इस वीडियो को ट्वीट किया। जिसके बाद माफी नामे का वीडियो चर्चा में आ गया।
किसी ने इस वीडियो को सामान्य संस्कार कहा तो किसी ने इसको स्वाभिमान से खिलवाड़. अब ओमप्रकाश राजभर ने इस वीडियो को लेकर के विपक्ष के नेताओं पर हमला बोला है। और उन्हें कहा कि घोसी लोकसभा सीट पर अरविंद राजभर की लोकप्रियता से समाजवादी पार्टी के नेता घबराए हुए हैं जिसके बाद वह तमाम अफवाह फैला रहे हैं वही सुहेलदेव स्वाभिमान पार्टी के नेता मनोज राजभर ने कहा कि जिस तरीके से अरविंद राजभर ने माफी मांगा है। वह राजभर समाज के स्वाभिमान से समझौता हुआ है. राजभर समाज की पहचान उनके स्वाभिमान से है लेकिन अरविंद राजभर ने जो हरकत की है वह पूरे राजभर समाज को शर्मिंदा किया है।
ओमप्रकाश राजभर मऊ में माफी विडियो पर बोले

डिप्टी सीएम बृजेश पाठक द्वारा अरविंद राजभर से माफी मंगवाए जाने पर ओमप्रकाश राजभर का बयान सामने आया है। उन्होंने ने कहा की अखिलेश यादव ना समझी का परिचय दे रहे हैं। डॉक्टर अरविंद राजभर के बढ़ते हुए लोकप्रिय से जन समर्थन से सपा के लोग घबरा गए हैं। जनता के बीच में नेता आशीर्वाद नहीं लेगा उनसे सहयोग नहीं लेगा तो लेगा क्या। अब अरविन्द राजभर का आशीर्वाद लेना उन लोगों को लग रहा है कि विरोध कर रहे हैं। ओपी राजभर ने सपा पर तंज कसते हुए कहा कि जो खुद आपस में लड़ रहे हैं में कितने सीटे बदल चुकी हैं।
उन्होंने कहा कि देश में जहां पहले और दूसरे चरण का नामांकन अंतिम दौर में है… सपा और उसके गठबंधन को प्रत्याशी नहीं मिल रहे हैं। यह विरोधियों की हताशा और निराशा है। और अखिलेश को सोचना चाहिए जिस दिन उन्होंने चिट्ठी लिखकर ओमप्रकाश राजभर से बकायदे लिखित भेजा था। आज से हमारी जरूरत आपको नहीं है। आप स्वतंत्र हो और कहीं जा सकते हो वह चिट्ठी भूल गए अखिलेश जो ओम प्रकाश राजभर को भिजवाया था। इस चिट्ठी को मैं तलाक कहता हूं और मैं तलाक दे दिया तो आज उनको दर्द क्यों हो रहा है।

Home / Mau / Lok Sabha Election: बेटे के माफी पर बोले ओपी राजभर- घोसी में लोकप्रियता से विपक्ष परेशान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो