scriptLok Sabha Election: जनता ने लगाई सवालो की बौछार तो भाग खड़े हुए ओमप्रकाश राजभर | Omprakash Rajbhar ran away when the public started asking questions. | Patrika News
मऊ

Lok Sabha Election: जनता ने लगाई सवालो की बौछार तो भाग खड़े हुए ओमप्रकाश राजभर

Lok Sabha Election: मऊ जनपद के चिरैयाकोट बाजार में, जहां पर ओमप्रकाश राजभर प्रचार प्रसार करने जैसे ही पहुंचे , प्रतियोगी परीक्षा से जुड़े हुए लोग उनसे सवाल जवाब करने लगे। शिक्षक भर्ती मामले पर सवालों के बौछार जब ओमप्रकाश राजभर पर पड़ने लगे तो वह जवाब देने की बजाय चलते बने।

मऊApr 06, 2024 / 11:10 am

Abhishek Singh

oprajbhar_1.jpg

ओमप्रकाश राजभर

Lok Sabha Election: घोसी लोकसभा का चुनाव ओमप्रकाश राजभर के लिए आए दिन चुनौती बनता जा रहा है। जहां ओमप्रकाश राजभर के बेटे व घोसी लोकसभा से प्रत्याशी अरविंद राजभर माफी मांगते नजर आ रहे हैं। तो वहीं ओमप्रकाश राजभर जनता के सवालों से भागते नजर आ रहे हैं, जी हां आपने सही पढ़ा। कुछ ऐसा ही हुआ मऊ जनपद के चिरैयाकोट बाजार में, जहां पर ओमप्रकाश राजभर प्रचार प्रसार करने जैसे ही पहुंचे , प्रतियोगी परीक्षा से जुड़े हुए युवा उनसे सवाल जवाब करने लगे। शिक्षक भर्ती मामले पर सवालों के बौछार जब ओमप्रकाश राजभर पर पड़ने लगे तो वह जवाब देने की बजाय चलते बने। इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी के साथ वायरल हो रहा है। इस वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि ओमप्रकाश राजभर को युवाओं ने घेर रखा है और उत्तर प्रदेश शिक्षक भर्ती मामले को लेकर के उनसे सवाल कर रहे हैं।
सवाल के दौरान ओमप्रकाश राजभर पूरे मामले को समाजवादी पार्टी से जुड़ा रंग देने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन युवा उनसे लगातार पूछ रहे हैं कि जब प्रतियोगी छात्रों की पिटाई हो रही थी उसे वक्त आप चुप क्यों थे? इसके बाद ओमप्रकाश राजभर वहां से चलते बने।
घोसी से एनडीए गठबंधन के उम्मीदवार हैं ओमप्रकाश के बेटे अरविंद

घोसी लोकसभा सीट पर एनडीए गठबंधन के उम्मीदवार सुभासपा के अरविंद राजभर है तो वहीं समाजवादी पार्टी से राजीव राय प्रत्याशी हैं। बसपा ने अभी उम्मीदवार नहीं उतारा है लेकिन माना जा रहा है कि बालकृष्ण चौहान यहां से बसपा के उम्मीदवार हो सकते हैं। सभी नेता इस वक्त अपने पक्ष में वोटरों को आकर्षित करने के लिए प्रचार प्रसार में जुटे हुए हैं। इसी दौरान चुनाव के कई रंग देखने को मिल रहें हैं। सबसे ज्यादा चर्चा उम्मीदवार अरविंद राजभर की हो रही है उनका एक वीडियो तेजी के साथ वायरल हुआ जिसमें वह भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं से दंडवत होकर के माफी मांग रहे हैं। उस वीडियो के वायरल होने के बाद समाजवादी पार्टी के नेता तमाम सवाल उठा रहे हैं। साथ ही लोगों के बीच में चर्चा है कि गाली देने वाला नेता माफी मांगे तब भी कुछ होने वाला नहीं है।

Home / Mau / Lok Sabha Election: जनता ने लगाई सवालो की बौछार तो भाग खड़े हुए ओमप्रकाश राजभर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो