scriptLok Sabha Election 2024: ओपी राजभर से नाराज भाजपा कार्यकर्ताओं को मनाने पहुंचे डिप्टी सीएम | Deputy CM arrives to pacify BJP workers angry with OP Rajbhar | Patrika News
मऊ

Lok Sabha Election 2024: ओपी राजभर से नाराज भाजपा कार्यकर्ताओं को मनाने पहुंचे डिप्टी सीएम

उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के नेता ओम प्रकाश राजभर के पक्ष में जाने को तैयार नहीं हो रहे हैं। इसी को देखते हुए बृजेश पाठक ने कार्यकर्ताओं को बैठक में बताया कि पुराने दिनों को भूल जाइए जो गलतियां हुई थी उसको माफ करिए।

मऊApr 04, 2024 / 04:06 pm

Abhishek Singh

pathak.jpg

डिप्टी सीएम बृजेश पाठक

Lok sabha Election: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर डिप्टी सीएम बृजेश पाठक मऊ पहुंचे। एक निजी प्लाजा में घोसी से एनडीए प्रत्याशी अरविंद राजभर को जीताने के लिए कार्यकर्ताओं के साथ बैठक किया। वहीं मंच से समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए बृजेश पाठक ने कहा कि दुनिया कहती है कि मोदी जी बढ़िया है। भाजपा बढ़िया है, सपा वाले गुंडे है, बदमाश है, जमीनों पर कब्जा करते हैं। मऊ में भी सपा के गुंडे कब्जा किए हैं? यह ठेका पट्टी लूटते हैं।
लोकसभा चुनाव के सभी समीकरणों को सेट करने में भारतीय जनता पार्टी जुटी हुई है। वहीं घोसी लोकसभा सीट पर भारतीय जनता पार्टी को अपने ही लोगों से चुनौती मिलना दिख रहा है। यहां पर एनडीए गठबंधन के उम्मीदवार सुभासपा के अरविंद राजभर हैं जिनके साथ भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता जाने से परहेज कर रहें हैं। पिछले दिनों ओमप्रकाश राजभर के बेटे व प्रत्याशी अरविंद राजभर ने भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं से खुले मंच से माफी मांगी तो वहीं अब भाजपा के कार्यकर्ताओं को मनाने के लिए डिप्टी सीएम बृजेश पाठक पहुंचे हैं।
ओमप्रकाश राजभर के बयानों से नाराज है भाजपा के कार्यकर्ता

ओम प्रकाश राजभर जब समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन में थे उस दौरान उन्होंने मऊ जनपद में मंच से भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के खिलाफ अपशब्द बोले थे। ऐसे में अब जब ओमप्रकाश राजभर सपा छोड़ भारतीय जनता पार्टी के साथ गठबंधन में है और मऊ की घोसी लोकसभा सीट से अपने बेटे अरविंद राजभर को उम्मीदवार बनाया है तो भारतीय जनता पार्टी के नेता ओम प्रकाश राजभर के पक्ष में जाने को तैयार नहीं हो रहे हैं। इसी को देखते हुए बृजेश पाठक ने कार्यकर्ताओं को बैठक में बताया कि पुराने दिनों को भूल जाइए जो गलतियां हुई थी उसको माफ करिए। समाजवादी पार्टी के गुंडो से मुक्ति पाना है तो यहां पर गठबंधन के उम्मीदवार अरविंद राजभर को जिताना है। बृजेश पाठक ने कहा कि अरविंद राजभर को मोदी जी ने उम्मीदवार बनाया है ऐसे में नरेंद्र मोदी को वोट करना है और करना ही है। सिंबल कोई हो जब मोदी जी ने प्रत्याशी भेजा है तो उस प्रत्याशी को जिताना ही है। बृजेश पाठक ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को छड़ी चुनाव चिन्ह के लिए माहौल बनाने का मंत्र दिया।

Home / Mau / Lok Sabha Election 2024: ओपी राजभर से नाराज भाजपा कार्यकर्ताओं को मनाने पहुंचे डिप्टी सीएम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो