scriptलोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी में बगावत, इन नेताओं ने दिया इस्तीफा | BJP Leader Resigned in UP before loksabha Election 2019 | Patrika News

लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी में बगावत, इन नेताओं ने दिया इस्तीफा

locationमऊPublished: Jan 21, 2019 12:56:27 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

भाजपा में घमासान तेज हो, इन भाजपा नेताओं ने दिया इस्तीफा

Pm Narendra modi

Pm Narendra modi

मऊ. 2019 लोकसभा चुनाव को लेकर जहां बीजेपी अपने वोट बैंक को सहेजने के लिए नई-नई रणनीति बनाने में जुटी है वहीं एक तरफ बीजेपी के कुछ नेताओं में बगावत के सुर तेज हो गए हैं। बता दें कि यूपी के मऊ में बीजेपी के छ: मंडल अध्यक्षों ने इस्तीफा दे दिया। जिसे लेकर भाजपा में घमासान तेज हो गया है। जिले में बगावत की वजह जिलाध्यक्ष को बताया जा रहा है।

दरअसल, बीजेपी के छ: मंडल अध्यक्षों ने बीजेपी जिलाध्यक्ष दुर्गविजय राय पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए पार्टी पद से इस्तीफा दे दिया। इस संदर्भ में कोई भी बीजेपी पदाधिकारी कुछ भी बोलने से बच रहा है। लेकिन मण्डल अध्यक्षों ने प्रदेश अध्यक्ष को पत्र भेजकर जिलाध्यक्ष पर आरोप लगाते हुए कहा कि अध्यक्ष अपने पद का दुरूपयोग कर रहे हैं। बीजेपी मंडल अध्यक्षों ने जिलाध्यक्ष पर धनउगाही का आरोप लगाया है।

मण्डल अध्यक्षो ने पत्र के द्वारा बताया कि 2019 में लोकसभा चुनाव होने वाला है और जिलाध्यक्ष पार्टी के विरुद्ध गतिविधि में लिप्त हैं। जिसका खमियाजा पार्टी को हार से भुगतना पड़ सकता है। कहा है कि इसकी पूरी जिम्मेदारी पार्टी के ऊपर है। जनपद के छ: ब्लॉकों के मण्डल अध्यक्षों ने पार्टी मंडल अध्यक्ष पद से इस्तीफा दिया है। जिसमें से फतेहपुर मण्डाव के मंडल अध्यक्ष रामविलास गुप्ता ने जिलाध्यक्ष पर मनमाने रूप से काम करने का आरोप लगाया है ।

इन मण्डल अध्यक्षों ने दिया इस्तीफा
रतनपुरा ब्लॉक के मण्डल अध्यक्ष अवधेश सिंह, परदहा ब्लॉक के मंडल अध्यक्ष राकेश कुमार गुप्ता, घोसी मण्डल के अध्यक्ष कृपाशंकर सिंह , दोहरीघाट मंडल अध्यक्ष रामाशीष पाण्डे, मोतीचंद चौहान सेक्टर प्रमुख बुडावर,जितेन्द्र कार्यकर्ता बुडावर, योगेश कुमार राय बूथ प्रमुख खरगौली,राकेस राय खरकौली,दामोदर पांडे कुरंगा, विश्वनाथ पांडे विराइचा ,राकेस मिश्रा ,प्रेमचन्द पटेल, सुधांशु मोहन पांडेय, गोठा बूथ अध्यक्ष ,रमेश साहनी बूथ अध्यक्ष बहादुरपुर, इंदल चौहान बूथ अध्यक्ष पतनई समेत इस्तीफा देने का काम किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो