script

लोकसभा चुनाव में बीजेपी की टेंशन बढ़ायेगा यह राजनीतिक दल, इन सीटों पर प्रत्याशी उतारने का किया ऐलान

locationमऊPublished: Dec 25, 2018 09:51:51 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

रैली का आयोजन कर दिखाई ताकत

Bhartiya sangharsh samaj party

भारतीय संघर्ष समाज पार्टी

मऊ. बीजेपी सरकार में सहयोगी दल के रुप में शामिल भारतीय समाज पार्टी के मन्त्री ओमप्रकाश राजभर पर भारतीय संघर्ष समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मदन राजभर ने परिवारवाद और वंशवाद का आरोप लगाया है। मदन राजभर ने कहा कि भारतीय समाज पार्टी और भारतीय जनता पार्टी जहां भी संयुक्त रुप से 2019 के लोकसभा चुनाव में प्रत्याशी उतारेगी, वहां से भारतीय संघर्ष समाज पार्टी भी उनके खिलाफ अपना प्रत्याशी उतारने का काम करेगी ।
ओम प्रकाश राजभर के साथ कभी उनकी पार्टी के संस्थापक सदस्यों मे शामिल मदन राजभर ने अपनी नई पार्टी भारतीय संघर्ष समाज पार्टी का गठन किया है। मंगलवार को भारतीय संघर्ष समाज पार्टी ने सदर विधानसभा के रतनपुरा बाजार मे विशाल रैली का आयोजन किया और ओम प्रकाश राजभर पर राजभर समाज को छलने का आरोप लगाया है । भारतीय संघर्ष समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मदन राजभर ने कहा वह अपनी नई पार्टी का गठन 27 अक्टूबर 2018 को किए थे और उनकी नई पार्टी के गठन के पीछे का मकसद है गरीब बेसहारा लोगों की लड़ाई लड़ना।
मदन राजभर ने कहा कि जब 27 अक्टूबर 2003 में ओमप्रकाश राजभर के साथ में मिलकर हम लोगों ने भारतीय समाज पार्टी का गठन किया, उसके राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर को बनाया गया था। शुरूआती दिनों में ओमप्रकाश राजभर का कहना था कि वह आजीवन चुनाव नहीं लड़ेंगें और वह गरीबों की लड़ाई को लड़ने का काम करेगे लेकिन वह भारतीय जनता पार्टी के साथ में चुनाव लड़ने का काम किया। उन्होंने कहा कि ओम प्रकाश राजभर भी अन्य दलों की तरह अपने दल मेंं परिवारवाद और वंशवाद को बढ़ाने का काम करे रहे हैं। हम लोगों ने संकल्प लिया है भारतीय समाज पार्टी और बीजेपी जहां से चुनाव लड़ेंगे, वह वहां से अपने प्रत्याशी को चुनाव लड़ाने का काम करेंगे।
BY- VIJAY MISHRA

ट्रेंडिंग वीडियो