scriptपिता की हत्या के प्रयास में वांछित युवक गिरफ्तार, ईंट से मारती दिखी पुलिस | Youth wanted for attempting to murder father arrested in mathura | Patrika News
मथुरा

पिता की हत्या के प्रयास में वांछित युवक गिरफ्तार, ईंट से मारती दिखी पुलिस

Mathura News: मथुरा के बलदेव थानाक्षेत्र से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें पुलिस एक युवक को कपड़े पहने बगैर जबरन गिरफ्तार करते और उसे बेरहमी से पीटते दिख रही है। वीडियो में युवक का परिवार चीखता-चिल्लाता दिख रहा है।

मथुराApr 05, 2024 / 09:26 pm

Aniket Gupta

youth_wanted_for_attempting_to_murder_father_arrested_in_mathura_.png

Youth wanted for attempting to murder father arrested in mathura

Mathura News: मथुरा के थाना बलदेव क्षेत्र से सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें पुलिस एक युवक को कपड़े पहने बगैर जबरन गिरफ्तार करते और उसे बेरहमी से पीटते दिख रही है। वीडियो में युवक का परिवार चीखता-चिल्लाता दिख रहा है। मामले में पुलिस का कहना है कि आरोपी युवक अपने पिता पर जानलेवा हमले के मामले में वांछित था।
आज सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें मथुरा के बलदेव थाने में तैनात उप निरीक्षक समेत चार पुलिस कर्मी एक युवक को पकड़ते दिख रहे हैं। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि गिरफ्तार करने के दौरान पुलिस ने युवक को घूंसे जड़े। इस दौरान महिला पुलिस कर्मी अपनी साथी पुलिस को ईंट लेकर देती नजर आ रही हैं। और उसी ईंट से बेरहम तरीके से पुलिस युवक को पीट रही है। आरोपी छूटकर भागने का प्रयास कर रहा है। वीडियो में युवक के शरीर पर सिर्फ अंडरवियर-बनियान है।
यह भी पढ़ें

बाबरी मस्जिद के पक्षकार इकबाल अंसारी के साथ हाथापाई, सीएम योगी की तारीफ करने पर हमले का आरोप

एसपी देहात त्रिगुण बिसेन ने जानकारी देते हुए एक वीडेियो जारी किया, जिसमें बताया कि अक्तूबर महीने में नगला गिरधर बलदेव में एक व्यक्ति ने शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें आरोप लगाया था कि पारिवारिक विवाद के कारण उसके भाई हरिओम ने पिता पर जान से मारने को फायरिंग की थी। पिता के पैर में गोली भी लगी थी। तभी से आरोपी युवक फरार चल रहा था। बीते दिन यानी गुरुवार को कोर्ट से आरोपी युवक के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किए गए थे। इसी के आधार पर पुलिस ने गांव नगला गिरधर से आरोपी युवक हरिओम को दबिश देकर घर से स्नान करते समय पकड़ लिया। इस दौरान युवक ने पुलिस से बचने की भरसक कोशिश की। पुलिस ने युवक को बल प्रयोग कर गिरफ्तार किया है।
 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो