scriptयूपी के ऊर्जामंत्री श्रीकांत शर्मा ने कहा- भूमाफियाओं की फोटो चौराहों पर लगाएंगे, देखें वीडियो | UP power minister Shrikant sharma attacks on priyanka gandhi Azam kha | Patrika News
मथुरा

यूपी के ऊर्जामंत्री श्रीकांत शर्मा ने कहा- भूमाफियाओं की फोटो चौराहों पर लगाएंगे, देखें वीडियो

-प्रियंका गांधी लाशों पर राजनीतिक कर रहीं
-सोनभद्र की घटना दुखद, सभी दल सहयोग करें
-सपा, बसपा, कांग्रेस ट्विटर पर राजनीति करते हैं

मथुराJul 21, 2019 / 12:17 pm

अमित शर्मा

Shrikant Sharma

Shrikant Sharma

मथुरा। उत्तर प्रदेश के ऊर्जामंत्री श्रीकांत शर्मा ने सोनभद्र में हुई घटना पर गहरा दुख जताया है। वहीं प्रियंका गांधी वाड्रा पर भी जमकर निशाना साधा। श्रीकांत शर्मा ने कहा कि अगर प्रियंका गाँधी वाड्रा लाशों पर राजनीति कर रही हैं। इसमें भी वह अपना वोट बैंक ढूंढ रही हैं। उन्होंने कहा कि काँग्रेस का वजूद खत्म हो चुका है। रामपुर से सपा सांसद आजम खान का नाम लिए बिना कहा कि जरूरत पड़ी तो भूमाफियाओं की फोटो चौराहे पर लगाएंगे।
यह भी पढ़ें

IG ए सतीश गणेश जब कर्नल बनकर रिपोर्ट लिखाने पहुंचे थाना हाईवे, जानिए क्या हुआ

प्रियंका गांधी के बारे में क्या कहा

वृंदावन में श्रीकांत शर्मा ने कहा कि प्रियंका गाँधी लाशों पर भी राजनीति करने से बाज नहीं आ रही हैं। लाशों पर राजनीति करना बंद करें। प्रियंका यह सब अपनी वोट बैंक के लिए कर रही हैं काँग्रेस का वजूद खत्म हो चुका है। उन्होंने कहा के इस परिवार में लोगों की मौत हुई है, उस परिवार के लोगों के साथ-साथ सरकार को भी दुख है। मुख्यमंत्री ने परिवार के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है। सरकार आर्थिक मदद भी देने जा रही है। जो मृतक हैं, उनके परिजनों को भी आर्थिक मदद दी जाए। ऊर्जा मंत्री ने यह भी कहा कि हमारी मंशा किसी को रोकना नहीं है, लेकिन वहाँ स्थिति को देखते हुए वहाँ का प्रशासन अच्छी तरीके से काम कर रहा है। उस जगह शांति बहाल हो, जो लोग घायल हुए हैं उनका ठीक तरह से उपचार हो । श्रीकांत शर्मा ने यह भी कहा कि जो अपराधी हैं, उनकी गिरफ्तारी भी हो चुकी है।
यह भी पढ़ें

Encounter पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़, चार गिरफ्तार, बहुचर्चित लूट का खुलासा

Shrikant Sharma
ट्विटर पर राजनीति करते हैं

ऊर्जा मंत्री ने यह भी कहा किस सोनभद्र की घटना को लकेर सपा बसपा या काँग्रेस हो, सहयोग करें। राजनीति के लिए आने वाले समय में बहुत मौका है। ये लोग ट्विटर पर राजनीति करते हैं या फिर जहाँ ऐसी दुखद घटना होती है, वहाँ जाकर यह राजनीति करते हैं।
यह भी पढ़ें

देशभर के महापौर UP के इस शहर में बनाएंगे रणनीति, अधिवेशन में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आ सकते हैं

Shrikant Sharma
आजम खान का वास्तविक स्वरूप जनता के सामने रखा

ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा से आजम खान के बारे में जब सवाल किया तो उन्होंने कहा कि जो अपराधी है, वह अपराधी है, चाहे वह कोई हो, चाहे वह आजम खान ही क्यों न हों। आजम खान भू-माफिया हैं। गैर कानूनी तरीके से जमीनों पर कब्जा किया है। हमने आजम खान के वास्तविक स्वरूप को जनता के सामने रखा है। वह माफिया है। जमीनों पर कब्जा किया है। जितने भी भूमाफिया हैं, उन सबकी फोटो लगाने वाले हैं। आवश्यकता पड़ी तो चौराहों पर फोटो लगाएंगे। भ्रष्टाचार को लेकर सरकार जीरो टोलरेंस पर काम कर रही है। भ्रष्टाचार करने वाले एजेंसियों को सहयोग करें।
Shrikant Sharma

Home / Mathura / यूपी के ऊर्जामंत्री श्रीकांत शर्मा ने कहा- भूमाफियाओं की फोटो चौराहों पर लगाएंगे, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो