scriptUP Police के इस सिपाही ने किया ऐसा काम कि हर कोई कर रहा सलाम, देखें वीडियो | UP Police Constable Akhilesh upadhyay rewarded by SSP ghaziabad | Patrika News
मथुरा

UP Police के इस सिपाही ने किया ऐसा काम कि हर कोई कर रहा सलाम, देखें वीडियो

उन्होंने एक दहशतगर्द चेन स्नैचर किशनलाल भूटानी को अपनी जानजोखिम में डालकर पकड़ा है।

मथुराApr 24, 2019 / 01:12 pm

suchita mishra

police

police

मथुरा। इन दिनों मथुरा के रहने वाले एक यूपी पुलिस सिपाही अखिलेश उपाध्याय की चर्चा शहरभर में है। इसका कारण है कि उन्होंने एक दहशतगर्द चेन स्नैचर किशनलाल भूटानी को अपनी जानजोखिम में डालकर पकड़ा है। शहर में उनकी बहादुरी की चर्चाएं हैं। वहीं इसके लिए उन्हें यूपी पुलिस ने पुरस्कृत और सम्मानित किया है।
चेन स्नैचर को पकड़ा था
गाजियाबाद के लिंक रोड थाने पर तैनात कांस्टेबल अखिलेश कुमार उपाध्याय मथुरा के गांव चमिला के रहने वाले हैं। जानकारी के अनुसार उनके थाने के पास एक शादी समारोह चल रहा था। उसी समय एक चेन स्नैचर वहां आया और समारोह में शामिल होने आयी महिलाओं के आभूषणों पर झपट्टा मारकर वहां से भागने लगा। तभी कुछ ही दूरी पर खड़े अखिलेश ने उसे रोकने का प्रयास किया। इस बीच बदमाश ने फायरिंग भी की। लेकिन सिपाही अखिलेश साहस का परिचय देते हुए उससे भिड़ गए और अपनी सरकारी पिस्टल से गोली मारकर गिरा लिया। इसके बाद स्नैचर को पकड़ लिया गया। इस दौरान वहां मौजूद सभी लोगों ने उनकी हिम्मत की सराहना की। अखिलेश के इस साहस के लिए एसएसपी गजियाबाद वैभव कृष्ण ने 10 हज़ार रुपये का नकद इनाम देकर सम्मानित किया है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

Home / Mathura / UP Police के इस सिपाही ने किया ऐसा काम कि हर कोई कर रहा सलाम, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो