scriptसीता माता को ‘टेस्ट ट्यूब बेबी’ बताने वाले यूपी के डिप्टी सीएम ने इस प्रोफेशनल से की ईश्वर की तुलना, देखें वीडियो | UP Deputy CM Dinesh Sharma Compare God's to tour operator | Patrika News

सीता माता को ‘टेस्ट ट्यूब बेबी’ बताने वाले यूपी के डिप्टी सीएम ने इस प्रोफेशनल से की ईश्वर की तुलना, देखें वीडियो

locationमथुराPublished: Sep 15, 2018 04:35:10 pm

सीता माता का जन्म ‘टेस्ट ट्यूब बेबी’ तकनीक से बताने के बाद उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा का एक और अजीब बयान आया है।

Dinesh Sharma

सीता माता को ‘टेस्ट ट्यूब बेबी’ बताने वाले यूपी के डिप्टी सीएम ने अब इस प्रोफेशनल से की ईश्वर की तुलना, देखें वीडियो

मथुरा। सीता माता का जन्म ‘टेस्ट ट्यूब बेबी’ तकनीक से बताने के बाद उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा का एक और अजीब बयान आया है। दिनेश शर्मा ने इस बार ईश्वर को टूर ऑपरेटर बताया है। दरअसल यूपी के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा मथुरा में एक धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने आए थे, इसी दौरान उन्होंने ईश्वर और मनुष्य़ की जीवन यात्रा पर बोलते हुए कहा कि ईश्वर हमारा टूर ऑपरेटर है।
क्या है मामला

दरअशल शनिवार की दोपहर यूपी के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा एक धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने मथुरा पहुंचे। यहां पहुंचने के बाद वह एक भागवत कथा के दौरान ईश्वर और मानव पर बोल रहे थे। इसी दौरान उन्होंने कहा कि जिस तरह टूर ऑपरेटर हमारी यात्री तय करता है उसी तरह ईश्वर भी हमारी यात्रा तय करता है। उन्होंने कहा कि ईश्वर हामारा टूर ऑपरेटर है। बता दें कि इससे पहले दिनेश शर्मा ने मथुरा में ही कहा था कि सीता माता का जन्म जमीन के अंदर किसी घड़े के अंदर हुआ था। इसका मतलब साफ है कि रामायण काल में टेस्ट ट्यूब बेबी का कॉन्सेप्ट था। इतना ही नहीं उन्होंने कहा यह भी कहा था कि आज लाइव टेलिकास्ट होता है लेकिन उन्हें लगता है कि इसी तरह की तकनीक महाभारतकाल में भी थी। महाभारत के युद्ध का लाइव टेलिकास्ट संजय ने धृतराष्ट्र को सुनाया था।
मोदी मस्जिद में गए लेकिने मंदिर बनवाकर आए

वहीं इंदौर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मस्जिद में जाने के सवाल पर उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री सबका विकास चाहते हैं। वो दुबई गए तो वहां भी मस्जिद में लेकिन मंदिर बनवाकर आए। जब उनसे जेल से रिहा हुए चंद्रशेखर रावण द्वारा बीजेपी को हराने के बयान पर सवाल किया तो कहा कि कुछ लोग बेकार में ही अनर्गल बातें करते हैं। आज केंद्र में कोई एक पार्टी मोदी ज़ी का मुकाबला नहीं कर सकती वैसे ही कोई भी एक पार्टी प्रदेश में योगी का मुकाबला नहीं कर सकती और ऐसे लोगों से कोई फर्क नहीं पड़ता।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो