scriptगांजा पीकर झूल गया फंदे पर, इस हालत में मिला शव | teenager Commit Suicide in Govardhan | Patrika News

गांजा पीकर झूल गया फंदे पर, इस हालत में मिला शव

locationमथुराPublished: Nov 12, 2018 07:11:53 pm

शव के पास गांजे से भरी हुई सिगरेट भी मिली हैं, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Suicide

गांजा पीकर झूल गया फंदे पर, इस हालत में मिला शव

मथुरा। गोवर्धन थाना इलाके के गांव अडींग में फांसी के फंदे पर लटका एक 17 वर्षीय युवक का शव मिला है। मृतक युवक के शव पास मिले नशीले पदार्थ से अंदेशा लगाया जा रहा है कि युवक ने अज्ञात कारणों के चलते आत्महत्या की है। फिलहाल पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू कर दी है।
गांजे से भरी सिगरेट मिली

मथुरा के गोवर्धन थाना इलाके के गांव अडींग तलैया महोल्ला निवासी 17 वर्षीय युवक प्रदीप पुत्र प्रेम सिंह का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला है।मृतक प्रदीप का शव पड़ोसी भूदेव पुत्र हुकमी के प्लॉट में मिला है। वहीं घटना की सूचना पर पहुंची इलाका पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू कर दी है। घटना को लेकर गांव में तरह तरह की चर्चाएं हैं लेकिन शव के पास से मिले नशीले पदार्थ गांजे से भरी सिगरेट से जाहिर होता कि फांसी लगाने से पहले गांजे की सिगरेट का सेवन किया हो और फिर नशे में फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समापन करने का कदम उठाया हो।
पड़ोसी के प्लॉट में मिला शव

परिजनों द्वारा बताया गया कि रात को प्रदीप घर में ही सोया हुआ था सुबह कब चला गया पता नहीं चला। सोमवार सुबह प्रदीप के घर के सामने भूदेव के खाली प्लॉट में लगी बल्ली पर प्रदीप फंदे पर लटका हुआ मिला। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो