script

पिता की हत्या कर फरार हुआ बेटा, पुलिस के हत्थे चढ़ा

locationमथुराPublished: Oct 17, 2019 06:22:18 pm

पिता की हत्या में फरार चल रहे आरोपी बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

पिता की हत्या कर फरार बेटा हुआ बेटा, पुलिस के हत्थे चढ़ा

पिता की हत्या कर फरार बेटा हुआ बेटा, पुलिस के हत्थे चढ़ा

मथुरा। संपत्ति विवाद को लेकर चार दिन पूर्व बेटे ने अपने ही पिता को मौत के घाट उतार दिया। पिता को मौत के घाट उतारने के बाद मौके से फरार हो गया। पिता की हत्या में फरार चल रहे आरोपी बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर विभिन्न धाराओं में मुकदमा लिख जेल भेज दिया है।
ये था मामला

थाना वृंदावन क्षेत्र के गांव बाटी में 14 अक्टूबर को पिता और पुत्र के बीच जमीन को लेकर विवाद हो गया। बातों ही बातों में विवाद इतना बढ़ गया की बेटे रामेश्वर ने अपने पिता मोती सिंह की लोहे के बाक से प्रहार कर अपने पिता को मौत के घाट उतार दिया। घटना को अंजाम देने के बाद रामेश्वर मौके से फरार हो गया घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल मोती सिंह को उपचार के लिए अस्पताल लाया गया।
घायल मोती सिंह को कुछ देर बाद डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस लगातार आरोपी बेटे रामेश्वर की तलाश में थी और पुलिस ने गांव मघेरा के समीप हनुमान मंदिर से आरोपी रामेश्वर और हत्या में प्रयुक्त किए गए धारदार औजार को पुलिस ने बरामद कर लिया है। एसपी सिटी अशोक कुमार मीणा ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि संपत्ति के विवाद में पिता और बेटे में झगड़ा हुआ और अचानक अपने पिता के ऊपर उसने हमला कर दिया। हमले में घायल हुए वृद्ध को उपचार के लिए ले जाया गया लेकिन उपचार के दौरान मोती सिंह ने दम तोड़ दिया। विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी अभियुक्त को जेल भेज दिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो