scriptकरवाचौथ से पहले बहु को दी गई ऐसी सजा, वो भी तांत्रिक के कहने पर…, कांप उठेगी रूह, देखें वीडियो | Saas Burnt Palm Of bahu Due To Doubt In Mathura | Patrika News

करवाचौथ से पहले बहु को दी गई ऐसी सजा, वो भी तांत्रिक के कहने पर…, कांप उठेगी रूह, देखें वीडियो

locationमथुराPublished: Oct 25, 2018 02:32:14 pm

बहु को अपनी ससुराल में इतनी बड़ी सजा मिलेगी, उसने कभी सोचा भी नहीं था।

Saas, Bahu

Saas, Bahu

मथुरा। बहु को अपनी ससुराल में इतनी बड़ी सजा मिलेगी, उसने कभी सोचा भी नहीं था। सास को उस पर शक था, इसिलए सास ने बहू के सामने अग्निपरीक्षा रख दी, वो भी एक तांत्रिक के कहने पर। ससुरालीजनों ने सारी हदें पार करते हुए उसके हाथों पर चूल्हे की जलती लकड़ी रख दी। इस मामले में पीड़ित लड़की के पिता ने थाने में सास सहित छह लोगों के खिलाफ मारपीट करने और उत्पीड़न करने की शिकायत दर्ज कराई है। तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
यहां का है मामला
थाना क्षेत्र के गांव नगला बरी निवासी बनवारी के दो बेटों जयवीर और यशवीर की शादी 19 अप्रैल 2017 को सादाबाद के गांव नगला फत्ता निवासी किशन सिंह की दो बेटियों सुमानी और पुष्पा के साथ हुई थी। आरोप है कि शादी के बाद सास नेहनी अपनी बहू सुमानी पर शक करने लगी और उसके चरित्र पर सवाल उठाने लगी। सुमानी ने जब इसका विरोध किया तो उसकी ससुरालीजनों ने पिटाई भी की। आरोप है कि 19 अक्टूबर को सास नेहनी ने बहू सुमानी पर शक करते हुए गंभीर आरोप लगाए और जब सुमानी ने अपने ऊपर लगे आरोपों को गलत बताया तो एक तांत्रिक की सलाह पर उसकी अग्नि परीक्षा लेने के लिए चूल्हे से आग लेकर सुमानी के हाथ जला दिए।
पिता ने दी तहरीर
जब इस घटना के बारे में पीड़िता के पिता किशन सिंह को पता चला तो उसने थाना मांट में अपने दामाद जयवीर, यशवीर और ननद रेनू और पूनम व सास-ससुर नेहनी और बनवारी के खिलाफ अपनी बेटी के हाथ जलाने और अतिरिक्त दहेज के लिए उत्पीड़न करने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। पीड़ित लड़की सुमानी ने बताया कि बीते चार अक्टूबर को उसके पति जयवीर ने सोते समय उसके चाकू से हाथ काट दिए। जिससे वह गभीर रूप से घायल हो गई, लेकिन जब इसकी शिकायत उसके पिता ने महिला थाने में की तो दोनों तरफ से राजीनामा हो गया, लेकिन इसके बावजूद पति उस पर शक करता है और मारपीट कर मारने की धमकी देता है। फिलहाल तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो