script

तस्करी कर ट्रेन में ले जा रहा था शराब, आरपीएफ ने पकड़ा

locationमथुराPublished: Jul 09, 2019 04:48:47 pm

Submitted by:

suchita mishra

 
रेलवे सुरक्षा बल को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है।

liquor

liquor

मथुरा। रेलवे सुरक्षा बल को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। ट्रेन के जरिए बैगों में भरकर ले जाई जा रही अंग्रेजी अवैध शराब की एक बड़ी खेप को आरपीएफ ने बरामद किया है। पुलिस ने पकड़े गए आरोपी को आबकारी अधिनियम के तहत कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया है।
यह भी पढ़ें

Arsenic in Water: बांग्लादेश से मथुरा और आगरा तक पहुंच रहा पानी में आर्सेनिक, घूंट-घूंट मौत पी रहे लोग



ये है मामला
मथुरा जंक्शन पर रेलवे सुरक्षा बल को गश्त के दौरान देहरादून एक्सप्रेस के जनरल कोच संख्या 19020 को मुखबिर की सूचना पर जब चेक किया गया तो रेलवे अधिकारियों को एक युवक पर संदेह हुआ। उसके करीब आधा दर्जन बैग की जांच करने पर हरियाणा मार्का अवैध अंग्रेजी शराब बरामद हुई। इसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया। फिलहाल उसे आबकारी अधिनियम के तहत गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
यह भी पढ़ें

Monkey Attack: वृंदावन में बंदरों का आतंक, घर में घुस रहे व्यापारी पर बोला जबर्दस्त हमला, वीडियो वायरल



इस मामले की जानकारी देते हुए आरपीएफ थाना प्रभारी श्रीप्रसाद ने बताया की गश्त के दौरान देहरादून एक्सप्रेस में से एक युवक हरविंदर पुत्र बलवीर सिंह निवासी उरलाना खुर्द थाना मचरौदा जिला पानीपत पर संदेह होने पर उससे पूछताछ की गई। उसने पहले तो आनाकानी की, जब कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने सारी सच्चाई उगल दी। उन्होंने बताया कि करीब आधा दर्जन पिट्ठू बैग में करीब 140 अंग्रेजी शराब की बोतलें भरी हुई थीं। फिलहाल आरोपी को आबकारी अधिनियम के तहत जेल भेज दिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो