जानिए, कितनी सीटों पर प्रत्य़ाशी उतारेंगे राजपाल यादव

By: Amit Sharma

Published On:
Dec, 18 2016 06:31 PM IST

  • सर्वसम्भाव पार्टी का गठन करने के बाद मंझे हुए राजनेता की तरह नोटबंदी पर पूछे गए सवाल का जवाब भी दिया राजपाल यादव ने।
मथुरा। फिल्म स्टार राजपाल यादव राजनैतिक पार्टी का गठन करने के बाद प्रदेश के दौरे पर हैं। रविवार को फिल्म स्टार राजपाल यादव मथुरा के पिज़्ज़ा किंगडम पहुंचे। राजपाल यादव ने कहा कि हमने नई पार्टी का गठन किया है। सर्वसम्भाव पार्टी की 27 अक्टूबर को लखनऊ में घोषणा के बाद 2017 में होने वाले चुनाव प्रचार में पार्टी जुट गई है।

नोटबंदी का समर्थन
मथुरा पहुंचे सर्वसम्भाव पार्टी के अध्यक्ष अभिनेता राजपाल यादव ने बताया कि एक साल पहले से राजनैतिक पार्टी बनाने का फैसला लिया था। इसके बाद 27 अक्टूबर को लखनऊ में पार्टी की घोषणा हो गई। अब सर्व सम्भाव पार्टी 2017 में उत्तर प्रदेश के चुनावी रणभूमि में उतर चुकी है। पार्टी प्रदेश को तरक्की के रास्ते पर ले जाएगी। नोटबंदी पर पूछे गए सवाल पर राजपाल यादव ने कहा कि वह केंद्र सरकार के इस फैसले का समर्थन करते हैं।  

390 सीटों पर उतारेगी प्रत्याशी
राजपाल यादव ने कहा कि हमारी पार्टी उत्तर प्रदेश की 390 सीटों पर चुनाव लड़ना चाहती है। प्रत्याशी चुनाव के लिए दिन रात मेहनत की जा रही है।  हमारी पार्टी भ्रष्टाचार शब्द को ही ख़त्म करना चाहती है। राजपाल यादव ने कहा कि हिन्दू, मुस्लिम, सिख, इसाई सभी वर्गों को पार्टी से जोड़ने का प्रयास किया जा रहा है। वहीं बताया कि सर्वसम्भाव पार्टी अपनी बनाई हुई नीतियों पर काम करेगी सबके साथ रहकर मिलकर उत्तर प्रदेश में सरकार बनाने का काम करेगी किसी के साथ भेद भाव नहीं करेगी।

देखें वीडियो

Published On:
Dec, 18 2016 06:31 PM IST

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।