script

मथुरा के लाल ने फहराया परचम, इंडो नेपाल गेम्स में हुआ चयन

locationमथुराPublished: Oct 30, 2018 07:01:34 pm

प्रशांत ने उत्तर प्रदेश की तरफ से महाराष्ट्र पुणे में लंबी कूद जीतकर स्वर्ण पदक हासिल किया है। अब प्रशांत का सिलेक्शन इंडो नेपाल गेम्स में हुआ है।

DM Mathura

मथुरा के लाल ने फहराया परचम, इंडो नेपाल गेम्स में हुआ चयन

मथुरा। कान्हा की नगरी के लाल प्रशांत ने भारतीय मिशन ओलंपिक खेल संघ द्वारा पुणे (महाराष्ट्र) में कराई गयी खेल कूद प्रतियोगिता में लंबी कूद लगा कर स्वर्ण पदक प्राप्त कर प्रदेश का नाम रोशन किया है। प्रशांत का सपना है कि मैं अपने देश के लिए भी खेलूं और देश का नाम विदेशों में रोशन करूं।
पिता का सपना किया साकार

ब्रज के लाल प्रशांत ने महाराष्ट्र के पुणे में भारतीय मिशन ओलंपिक खेल संघ द्वारा कराई गई खेल कूद प्रतियोगिता में लंबी कूद लगा कर उत्तर प्रदेश के साथ साथ अपने गांव गांठोली का नाम रोशन किया है। प्रशांत बचपन से ही होनहार था जिसने अपने पिता रवि शंकर के सपनों को साकार किया है। प्रशांत के पिता रवि शंकर अपने एकलौते बेटे प्रशांत को एक बड़े मुकाम पर पहुंचाना चाहते हैं लेकिन अब होनहार प्रशांत की वजह से पिता का सपना साकार होता नजर आ रहा है।
इंडो नेपाल गेम्स में हुआ चयन

प्रशांत ने उत्तर प्रदेश की तरफ से महाराष्ट्र पुणे में लंबी कूद जीतकर स्वर्ण पदक हासिल किया है। अब प्रशांत का सिलेक्शन इंडो नेपाल गेम्स में हुआ है जो कि आगामी 26 नंम्बर से तीन दिसम्बर तक नेपाल के काठमांडू में होगा। वहीं प्रशांत की इस कामयाबी पर ग्रामीणों में गजब का उत्साह देखने को मिला।

ट्रेंडिंग वीडियो