scriptआतंक का पर्याय है शमसू, चार लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी थी, छह साल बाद हरियाणा में मिला | Police arrested Rewarded Badmash in Haryana Mathura crime news | Patrika News

आतंक का पर्याय है शमसू, चार लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी थी, छह साल बाद हरियाणा में मिला

locationमथुराPublished: Jun 24, 2019 07:36:45 am

हत्यारोपी पर है 50 हजार का इनाम, विशंभरा में 2014 में की थी हत्या, 6 साथियों की उम्र कैद सजा हो चुकी है

Crime

Crime

मथुरा। पचास हजार रुपये का इनामी बदमाश गिरफ्तार कर लिया गया है। रूपडाका में शमसू की गिरफ्तारी का पुलिस ने ऐलान किया। पत्रकारवार्ता कर यह जानकारी साझा की। शमसू को हरियाणा के हथीन से पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। थाना शेरगढ़ के अन्तर्गत गांव बिसंबरा निवासी शमसू ने वर्ष 2014 में रंजिश के कारण अपने साथियों के साथ मिलकर चार लोगों को मौत के घाट उतार डाला था। हमले में फुल्ली नामक एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया था। इस संदर्भ में संबंधित कोसीकलां में 307, 302 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज है।
ये भी पढ़ें – जिला पंचायत सदस्य का अपहरण करने के प्रयास के आरोप में, जिला पंचायत अध्यक्ष के दो रिश्तेदार हुये गिरफ्तार

साथियों को हो चुकी है उम्रकैद
पुलिस ने बताया कि इस मामले में अन्य साथियों खुशी खां, फकरू, मोहम्मद नसीम, हारून, फारुक, मुलखा आदि को गिरफ्तार कर लिया था, जिन्हें 20-20 साल की सजा हो गई है। मामले में आरोपी शमसू तभी से पुलिस को चकमा देकर बचता रहा है। आरोपी पर उत्तर प्रदेश की मथुरा जिला पुलिस ने 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया हुआ था।
ये भी पढ़ें – मायावती ने लखनऊ में हुई बसपा की ऑल इंडिया बैठक में लिया बड़ा फैसला, इन दो नेताओं की वापसी

झम्मन का हत्यारोपी वांछित गिरफ्तार
मथुरा। 14 जून को थाना गोवर्धन क्षेत्र के ग्राम अन्यौर में हुई हत्या की घटना में शामिल एक अभियुक्त पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। ग्राम अन्यौर में कुछ लोगों ने हमलावर होकर बुजुर्ग झम्मन चौधरी निवासी अर्जुनपुरा डींग गेट थाना गोविन्दनगर की हत्या कर दी थी। थाना गोवर्धन पर दुर्गपाल पुत्र स्व. टीकाराम, प्रेम सिंह, टीटी उर्फ टीटू, मुकेश, रन्नो निवासीगण ग्राम आन्यौर के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत था। वांछित प्रेमपाल को परिक्रमा मार्ग पर तीर्थ विकाश ट्रस्ट के सामने से गिरफ्तार किया गया तथा मुकदमे में वांछित शेष अभियुक्तगणो की गिरफ्तारी के प्रयास भी किये जा रहे हैं।
Crime
जैंत क्षेत्र के गांव में दो पक्ष भिड़े
मथुरा। रिपोर्टिंग पुलिस चौकी जैंत क्षेत्र अंतर्गत गांव अल्हैपुर में दो पक्षों के बीच झगड़ा हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों के दो घायलों को जिला संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया है। बताया जाता है कि अल्हैपुर निवासी सानू और राहुल के बीच किसी पुरानी रंजिश को लेकर झगड़ा हो गया था। जिसमें दोनों पक्षों की ओर से हुई जमकर मारपीट के दौरान सानू और राहुल दोनों के सिर में चोट आई है। वहीं जब इस बारे में घायलों से बात की गई तो दोनों ने एक दूसरे पर पहले हमला करने का आरोप लगाया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो