scriptयमुना एक्सप्रेस-वे पर नहीं थम रहा रफ्तार का कहर, ओवर स्पीड पर कब लगेगा ब्रेक | Patrika News
मथुरा

यमुना एक्सप्रेस-वे पर नहीं थम रहा रफ्तार का कहर, ओवर स्पीड पर कब लगेगा ब्रेक

5 Photos
5 years ago
1/5

यमुना एक्सप्रेसवे पर आज फिर एक बार दर्दनाक हादसा हुआ है। हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही और एक की इलाज के दौरान मौत हो गयी जबकिं एक महिला सहित चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

2/5

हादसे की भयावह तस्वीरें सोमवार सुबह सुरीर क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस वे पर माइलस्टोन 84 के समीप की उस समय की है जब नोएडा से आगरा की तरफ जा रही तेज रफ्तार कार ने सड़क किनारे खड़े आधा दर्जन से अधिक लोगों को रौंद दिया।

3/5

जानकारी के अनुसार होंडा मोटरसाइकिल से सुरेंद्र निवासी प्रतापगढ़ और धर्मेंद्र निवासी पंचकूला हरियाणा, नोएडा से आगरा की तरफ जा रहे थे। जो लघु शंका करने के लिए माइलस्टोन 84 के समीप सड़क किनारे बाइक खड़ी कर रुक गए।

4/5

इसी दौरान पीछे से आ रही एक ओमनी कार भी वहीं रुक गई। इसी दौरान नोएडा की तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार ने सड़क किनारे खड़ी एक महिला सहित 7 लोगों को टक्कर मार दी। जिसमें तीन लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

5/5

हादसे की सूचना मिलते ही इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई और कार चालक सहित तीन लोगों को हिरासत में ले लिया। तो वहीं महिला समेत चार घायल महेश, सुरेश,पवन और श्रुति को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया और मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.