scriptमहज एक लाख रुपये के लिए दोबारा सुहागिन बनी मां, सुहागरात के बाद खुला ये बड़ा राज | Mothers marriage for money in Mathura latest crime news | Patrika News

महज एक लाख रुपये के लिए दोबारा सुहागिन बनी मां, सुहागरात के बाद खुला ये बड़ा राज

locationमथुराPublished: Jul 06, 2019 08:25:32 am

महिला को पुलिस के हवाले कर दिया गया है, जहां उससे पूछताछ की जा रही है।

मथुरा। एक लाख रुपये बहुत बड़ी रकम नहीं होती, लेकिन इस रकम के लिए दो बच्चो की मां दोबारा सुहागिन बन गई। उसने रकम मिलने के बाद वृंदावन में दूसरी शादी रचा ली। शादी के तीन दिन बाद उसे जब बच्चों की याद आई, तो उसने वहां से माल समेटकर भागने का प्लान बनाया, लेकिन दूसरे पति ने उसे पकड़ लिया। महिला को पुलिस के हवाले कर दिया गया है, जहां उससे पूछताछ की जा रही है।
ये भी पढ़ें – रेड लाइट एरिया में जब पहुंचा युवक, तो वहां कोठे पर मिली उसे अपनी प्रेमिका, जानिये फिर क्या हुआ…

यहां का है मामला
ये मामला वृंदावन का है। यहां के रहने वाले गोसेवक रामचरन गुर्जर के हरियाणा निवासी रिश्तेदार ने बताया कि मध्य प्रदेश की एक महिला पैसे लेकर शादी कराती है। रामचरन का विवाह नहीं हुआ था, इसलिए वे रिश्तेदार की बातों में आ गए और शादी करने के लिए तैयार हुए। उन्होंने मध्य प्रदेश की रहने वाली राधा नामक इस महिला से बात कर ली। एक जुलाई को राधा ने एक लाख 20 हजार रुपये लेकर रामचरन की शादी भी करा दी, लेकिन इसके बाद जो हुआ वो हैरान कर देने वाला था।
ये भी पढ़ें – भाजपा सांसद की मौजूदगी में सुरक्षा गार्ड़ों ने टोलकर्मियों को जमकर पीटा, कर दी फायरिंग, सीसीटीवी में घटना हुई कैद

शाादी के तीन दिन बाद
शादी के तीन दिन बाद रात को जो हुआ, वो देखकर रामचरन हैरान रह गए। रात के समय नई नवेली दुल्हन घर का माल समेटकर भागने की तैयारी कर रही थी। रामचरन ने उसे दबोच लिया, जिसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया। पूछताछ में उसने बताया कि उसकी शादी छह वर्ष पूर्व ही हो चुकी है। उसका पति और दो बच्चे भी हैं, जो मध्य प्रदेश में रहते हैं। महिला ने एक लाख रुपये के लालच में ये विवाह किया था।
ये भी पढ़ें – डॉक्टर की कमाई से छह माह में लखपति बन गई नौकरानी, सामने आई हैरान कर देने वाली सच्चाई

पुलिस कर रही पूछताछवहीं इस मामले में पीड़ित रामचरन की तहरीर पर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस आरोपी महिला से भी पूछताछ कर रही है, वहीं उस महिला की भी तलाश की जा रही है, जो पैसे लेकर शादी कराती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो