scriptवृंदावन में 50 से अधिक बंदर मार डाले, आखिर कौन है दुश्मन, रहस्य गहराया, देखें वीडियो | Monkey death secret in vrindavan mathura latest news | Patrika News

वृंदावन में 50 से अधिक बंदर मार डाले, आखिर कौन है दुश्मन, रहस्य गहराया, देखें वीडियो

locationमथुराPublished: May 02, 2019 01:07:28 pm

धार्मिक नगरी वृंदावन में बंदरों की लगातार हो रही मौतों से स्थानीय लोगों में आक्रोश, पुलिस से शिकायत

monkey of mp

monkey of mp

मथुरा। थाना वृन्दावन कोतवाली क्षेत्र में बंदरों की रहस्यमय तरीके से मौत हो रही है। लगातार हो रही बंदरों की मौत का पता नहीं चल पा रहा है। बंदरों की मौत से स्थानीय लोगों में आक्रोश पनप रहा है। वैसे वृंदावन में बंदरों का आतंक है। हाल यह है कि बंदर आँखों से चश्मा तक उतार ले जाते है। फिर फ्रूटी मिलने पर वापस करते हैं।
50 से अधिक बंदर मरे

वृन्दावन में पिछले कई दिनों से हो रही बंदरों की मौत से सनसनी फैल गयी है। पिछले करीब 10 दिन से यहां के लोई बाजार इलाके के गोविंद बाग क्षेत्र में बंदरों की सन्दिग्ध परिस्थितियों में मौत हो रही है। इसके कारण लोग सवाल खड़े कर रहे हैं। स्थानीय लोग बंदरों की मौत के पीछे जहरीला पदार्थ देने का आरोप लगा रहे हैं। बंदरों की लगातार हो रही मौत के बाद स्थानीय नागरिक दीपक पाराशर ने वृन्दावन पुलिस से शिकायत की है। इसके साथ ही वह देर रात मरे बन्दर का शव लेकर उसका पोस्टमॉर्टम कराने स्थानीय पशु चिकित्सालय ले गए ताकि साफ हो सके कि बन्दरों की मौत की वजह क्या है। उनका आरोप यह भी हैं कि अब तक 50 से ज्यादा बंदरों की मौत हो चुकी है।
पार्षद ने क्या कहा

वार्ड 70 के पार्षद वैभव अग्रवाल का कहना है की 8 से 10 दिन में करीब 10 बंदरों की मौत हो गयी है। इसकी जांच होनी चाहिए। बंदरों की मौत की वजह हीट स्ट्रोक है या कुछ और। हो सकता है बंदरों के बढ़ते आतंक से निजात पाने के लिए कोई जहरीला पदार्थ दे रहा हो। वास्तविक स्थिति पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही साफ हो सकेगी।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

ट्रेंडिंग वीडियो