scriptLok Sabha Election 2024; मथुरा में हेमा मालिनी को सता रहा हार का डर, प्रेमानंद महाराज ने 20 मिनट में समझा दी पूरी गणित | Lok Sabha Elections 2024 Premanand Maharaj gave mantra victory Hema Malini in Mathura | Patrika News
मथुरा

Lok Sabha Election 2024; मथुरा में हेमा मालिनी को सता रहा हार का डर, प्रेमानंद महाराज ने 20 मिनट में समझा दी पूरी गणित

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 में यूपी के मथुरा से भाजपा प्रत्याशी हेमा मालिनी ने प्रेमानंद महाराज से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने उनसे जीत का आशीर्वाद मांगा। प्रेमानंद महाराज ने उन्हें राधारानी की चुनरी पहनाकर जीत का आशीर्वाद दिया। आइए विस्तार से जानते हैं..

मथुराApr 08, 2024 / 11:08 am

Vishnu Bajpai

hema_malini_met_premanand.jpg
UP Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर यूपी में सभी राजनीतिक दलों ने अपनी-अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं। इसके तहत भाजपा ने पूरी ताकत के साथ प्रचार अभियान शुरू कर दिया है। वहीं सपा-कांग्रेस और बसपा का रुख अभी प्रचार को लेकर नरम दिखाई दे रहा है। जबकि भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ लगातार चुनावी प्रचार कर रहे हैं। इसी के तहत रविवार को मथुरा लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी हेमा मालिनी ने मथुरा में अध्यात्मिक गुरु प्रेमानंद महाराज से मुलाकात कर जीत का आशीर्वाद मांगा। इस दौरान प्रेमानंद महाराज ने उन्हें राधारानी की चुनरी पहनाकर जीत का आशीर्वाद दिया। इसके साथ ही उन्होंने 20 मिनट तक अध्यात्मिक ज्ञान देकर उनके मन जीत-हार को लेकर उठ रहे सवालों को शांत किया।
मथुरा की ताजा खबरेंः Letest News in Mathura

https://youtu.be/x0NJQj-ENPE

हेमा मालिनी के लोकसभा चुनाव 2024 में जीतने के सवाल पर प्रेमानंद महाराज ने महाभारत का उदाहरण दिया। उन्होंने कहा कि महाभारत के युद्ध के दौरान हस्तिनापुर के महाराज धृतराष्ट्र ने संजय से पूछा कि इस युद्ध में जीत किसकी होगी? इसपर संजय ने उन्हें जवाब दिया कि जहां कर्तव्य पालन करने वाले अर्जुन हैं। जहां कर्तव्य की शिक्षा देने वाले सर्वलोक विजयी श्रीकृष्‍ण हैं। वहीं विजय है।
प्रेमानंद महाराज ने हेमा मालिनी से कहा कि आप लौकिक विजय के लिए प्रयास करते रहिए। पारलौकिक विजय के भगवान पर आश्रित रहना होगा। वैसे भी आप पिछले दस साल से यहां विजयी हैं। इस बार भी उत्साह बनाए रहिए। इस दौरान प्रेमानंद महाराज ने हेमा मालिनी हो प्रसाद स्वरूप राधारानी की चुनरी पहनाई। उन्होंने कहा कि असफलता में उत्साह बनाए रहें। सफलता में डूबे नहीं। असफल हो जाएं तो शोक न करें। सफलता में पार्टी करें, लेकिन बहुत गंभीर रहें। ये सोचें कि अगर असफलता होती तो हम क्या करते।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो