scriptलोकसभा चुनाव 2019: हेमा मालिनी की दो और तस्वीरें वायरल | Lok sabha Election BJP candidiate hema malini photo viral in mathura | Patrika News

लोकसभा चुनाव 2019: हेमा मालिनी की दो और तस्वीरें वायरल

locationमथुराPublished: Apr 08, 2019 10:02:36 am

Submitted by:

suchita mishra

हेमा और उनके साथ चल रहे भाजपा कार्यकर्ताओं से पूछा कि ‘जाऊं‘ इस पर हेमा मालिनी ने अचरज से उनकी ओर देखा फिर कार्यकर्ताओं ने भी कह दिया ‘जा अम्मा जा‘।

hema

hema

मथुरा। लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान भारतीय जनता पार्टी की सांसद और प्रत्याशी हेमा मालिनी लगातार चर्चा में हैं। कभी गेहूं काटने के कारण तो कभी मंच पर बाला से डांस कराने के कारण तो कभी ट्रैक्टर पर बैठकर फोटो खिंचाने के कारण। उनका एक और फोटो वायरल हो रहा है सिर पर लकड़ियों का बोझा लेकर जाती बुजुर्ग महिला को रोककर उसके साथ हेमा ने तस्वीर खिंचाई है। सोशल मीडिया पर यह तस्वीर वायरल हुई तो लोग पूछने लगा कि प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना कहां है?
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.
hema malini
सोशल मीडिया पर उज्ज्वला योजना का लोग पूछ रहे हाल

मांट विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार के दौरान हेमा मालिनी ने सिर पर लकड़ियों को बोझा लेकर जा रही बुजुर्ग महिला को देखकर उनके साथ फोटो शूट कराया। सिर पर बोझा और फोटो खिंचाने के लिए रोकी गई बुजुर्ग महिला ने हेमा और उनके साथ चल रहे भाजपा कार्यकर्ताओं से पूछा कि ‘जाऊं‘ इस पर हेमा मालिनी ने अचरज से उनकी ओर देखा फिर कार्यकर्ताओं ने भी कह दिया ‘जा अम्मा जा‘।
hema malini
चारपाई पर बैठकर बोली- बहुत अच्छा लग रहा है

मांट क्षेत्र में ही जनसंपर्क के दौरान आराम के लिए एक गांव में रुकी हेमा मालिनी पेड़ की छांव में चारपाई पर बैठीं। उन्होंने कहा कि बहुत अच्छा लग रहा है। उन्होंने कहा कि मेरे भाई को ये चारपाई पर बैठना-लेटना, आराम करना, लस्सी पीना बहुत अच्छा लगता है।
hema malini
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो