script

जयंत चौधरी ने मथुरा में लोकसभा चुनाव का फूंका बिगुल, जनसभाओं में मोदी और योगी सरकार पर साधा निशाना

locationमथुराPublished: Feb 08, 2019 04:25:41 pm

Submitted by:

suchita mishra

रालोद उपाध्यक्ष जयंत चौधरी ने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार की गलत नीतियों के चलते 2019 में विपक्ष में बन रहा संगम भाजपा को सत्ता से बेदखल कर देगा।

jayant chaudhary

jayant chaudhary

मथुरा। रालोद उपाध्यक्ष जयंत चौधरी ने लोकसभा चुनाव का बिगुल मथुरा में फूंक दिया है। इसको लेकर उन्होंने मांट विधानसभा के चार अलग-अलग गांवों में जनसभाएं की। सभा में जनता को संबोधित करते हुए जयंत चौधरी ने नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ सरकार पर जमकर निशाना साधा। बता दें कि जिस तरह वे मथुरा में जनसभाएं कर अपनी सक्रियता दिखा रहे हैं, उससे माना जा रहा है कि जयंत चौधरी आगामी चुनाव मथुरा सीट से ही लड़ेंगे।
विपक्ष का संगम बेदखल करेगा भाजपा को
नौहझील के गांव मानागढ़ी में सभा को संबोधित करते हुए जयंत चौधरी ने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार की गलत नीतियों के चलते 2019 में विपक्ष में बन रहा संगम भाजपा को सत्ता से बेदखल कर देगा।
योगी सरकार किसानों को बना रही बाबा
गांव बरौंठ में रालोद उपाध्यक्ष ने भाजपा सरकार पर तीखा हमला बोला। कहा कि प्रदेश की योगी सरकार किसानों को बाबा बनाने का काम कर रही है। साथ ही कहा कि भाजपा सरकार नौजवानों को रोजगार देने में पूरी तरह नाकाम रही है। जयंत ने नौहझील के गांव लौहई और मांट के गांव जाबरा में भी सभाएं कीं। इस मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष कुंवर नरेंद्र सिंह, एसपी सिंह बघेल, जिलाध्यक्ष रामरसपाल पौनियां, पूर्व विधायक अनिल चौधरी, राजकुमार चौधरी मौजूद रहे।
अब उस्फार में करेंगे सभा
रालोद मीडिया प्रभारी उमेश चौधरी के मुताबिक आठ फरवरी को रालोद उपाध्यक्ष जयंत चौधरी वृंदावन में एक कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद गांव उस्फार में नुक्कड़ सभा को संबोधित करेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो