scriptBIG NEWS अब यूपी के इस शहर में गोवंश के अवशेष मिलने से तनाव, फायरिंग | Govansh Remnants Found in Mathura and Firing Big News | Patrika News

BIG NEWS अब यूपी के इस शहर में गोवंश के अवशेष मिलने से तनाव, फायरिंग

locationमथुराPublished: Dec 10, 2018 01:06:37 pm

देर रात शेरगढ़ थाना क्षेत्र के गांव विशंभरा और श्रीनगर के बीच के जंगलों में गोवंश के कुछ अवशेष मिलने से तनातनी का माहौल बन गया।

Govansh Remnants

BIG NEWS अब यूपी के इस शहर में गोवंश के अवशेष मिलने से तनाव, फायरिंग

मथुरा। थाना शेरगढ़ के जंगलों में गोवंश के अवशेष मिलने से तनाव का माहौल गया। बड़ी संख्या में ग्रामीण जुट गए, ग्रामीणों के दो गुटों में फायरिंग की सूचना भी मिली है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस और अधिकारियों ने लोगों को समझा बुझा कर शांत किया और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही साथ ही पुलिस ने पूरे मामले की जांच का आश्वासन ग्रामीणों को दिया है।
हुई फायरिंग

रविवार की देर रात शेरगढ़ थाना क्षेत्र के गांव विशंभरा और श्रीनगर के बीच के जंगलों में गोवंश के कुछ अवशेष मिलने से तनातनी का माहौल बन गया। बताया गया है कि शाम को कुछ लोग गोवंश लेकर जा रहे थे और उनसे जब जाने के बारे में पूछा गया तो उन लोगों ने फायरिंग कर दी, देखते ही देखते दोनों तरफ से तनातनी का माहौल पैदा हो गया और बवाल की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह ग्रामीणों को समझा बुझाकर शांत कराया। जो अवशेष पुलिस को घटनास्थल पर मिले उनको पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया।
क्या कहना है पुलिस का

वहीं घटना की जानकारी देते हुए एसपी देहात आदित्य शुक्ला ने बताया कि बवाल की सूचना मिली थी और उस सूचना के आधार पर हम लोग गए तो पता चला कि कुछ पशुओं के अवशेष बोरियों में भरे मिले हैं। उनको कब्जे में ले लिया है और जांच के लिए भेज दिया गया है। लोगों का कहना है कि गोवंश के अवशेष हैं अवशेषों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है जो भी रिपोर्ट में सामने आएगा उसी के आधार पर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो