scriptसेना भर्ती के दौरान अभ्यर्थियों से मिले ड्रग्स के इंजेक्शन, देखें वीडियो | drugs Injection Caught from candidates during Army recruitment | Patrika News
मथुरा

सेना भर्ती के दौरान अभ्यर्थियों से मिले ड्रग्स के इंजेक्शन, देखें वीडियो

सेना भर्ती के पहले दिन यहां आये अभ्यर्थियों की चेकिंग की गयी तो ड्रग्स इंजेक्शन बरामद किये गए इसके साथ ही और भी कई आपत्तिजनक चीज बरामद हुईं।
 

मथुराNov 15, 2018 / 03:17 pm

अमित शर्मा

Army recruitment

सेना भर्ती के दौरान अभ्यर्थियों से मिले ड्रग्स के इंजेक्शन, देखें वीडियो

मथुरा। सेना भर्ती मेले का शुभारंभ हुआ है, पहले दिन हाथरस के अभ्यार्थियों को चयन के लिए दौड़ में शामिल किया गया। इस दौड़ में शामिल होने आए छात्रों की चेकिंग के दौरान सेना के अधिकारियों ने एक दर्जन से अधिक ऐसे अभ्यर्थियों का रजिस्ट्रेशन रद्द कर दिया जो अपने साथ ड्रग्स के इंजेक्शन लेकर दौड़ के मैदान में पहुंचे थे। इन लोगों का उद्देश्य था कि जब दौड़ शुरू हो वैसे ही इंजेक्शन लगा कर बिना थके ग्राउंड में आसानी से दौड़ को पूरी कर लें लेकिन इन अभ्यर्थियों के मंसूबों पर सेना के जवानों और अधिकारियों ने पानी फेर दिया।
यह भी पढ़ें

ब्रज के सभी कुंडों में मिलेगा साफ और पर्याप्त पानी: श्रीकांत शर्मा

सेना के जवान पूरी मुस्तैदी के साथ दौड़ में भर्ती होने आए युवकों के सामान की तलाशी ले रहे थे। इसी दौरान करीब एक दर्जन अभ्यार्थियों के पास से इस तरह के इंजेक्शन मिले जिस पर तत्काल सेना के अधिकारियों ने कार्रवाई करते हुए उन अभ्यार्थियों के पंजीकरण निरस्त कर दिए। जानकारी देते हुए कर्नल विजय कुमार ने बताया कि आज भर्ती का पहला दिन था और पूरी प्रक्रिया के साथ अभ्यर्थियों को मैदान में प्रवेश दिया जा रहा है। भर्ती के पहले दिन यहां आये अभ्यर्थियों की चेकिंग की गयी तो एक दर्जन के करीब इंजेक्शन बरामद किये गए इसके साथ ही और भी कई आपत्तिजनक चीज बरामद हुईं। कई अभ्यर्थी विक्स, रेड बुल लेकर पहुंचे थे। कई तरह की दवाइयां उनके बैग के अंदर मिलीं। सेना के अधिकारियों ने लोगों से अपील की, वो इन सब चीजों को लेकर मैदान में अंदर न आयें, इस तरह की हरकत से सेना की छवि ख़राब होती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो